Home Life Style रुचिकर बुफे Les Grands Buffets को Narbonne में अवश्य जाना चाहिए

रुचिकर बुफे Les Grands Buffets को Narbonne में अवश्य जाना चाहिए

0
रुचिकर बुफे Les Grands Buffets को Narbonne में अवश्य जाना चाहिए

[ad_1]

कोलंबिया हेलेन

फोई ग्रास, रोस्ट बटेर, फ्रॉग लेग्स, बरगंडी घोंघे, लॉबस्टर थर्मिडोर और कई गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स चीज़ – जैसे कि नारबोन में लेस ग्रैंड्स बफेट्स में परोसा जाने वाला पेटू दावत है।

कोलंबिया हेलेन

इस पेटू बुफे का उल्लेख सफेद लिनन मेज़पोशों पर स्टेम गॉब्लेट्स, कढ़ाई वाले नैपकिन और पॉलिश किए गए चांदी के बर्तनों के साथ भव्य भोजन कक्षों में किया जाता है, अलंकृत सजावट मध्ययुगीन काल की याद दिलाती है। दरअसल, रेस्टोरेंट की वेबसाइट पर लिखा है, “मध्य युग से, इस तरह ताजपोशी करने वाले प्रमुख और फ्रांसीसी अभिजात वर्ग ने अपने महान भोज आयोजित किए।”

कोलंबिया हेलेन

उदाहरण के लिए, “डोरे रूम” को सोने की पत्ती में क्रिस्टल झूमर से सजाया गया है। मैक्स ले वेरियर द्वारा आर्ट डेको मूर्तियां, धातु के कटलरी से बने प्रकाश जुड़नार, प्राचीन चांदी और कांस्य परोसने वाले व्यंजन, पेंटिंग, बारोक आभूषण, एक चॉकलेट फव्वारा और हरे-भरे पौधे, महोगनी लकड़ी का काम, और चमचमाती पीतल की जुड़नार अन्य कमरों की शोभा बढ़ाते हैं।

कोलंबिया हेलेन

और कीमत इस तरह से सोचती है कि किसी तरह शून्य छोड़ दिया गया है।

रेस्तरां के कार्यकारी बावर्ची फिलिप मुनोस और उनकी टीम द्वारा तैयार किए गए और छत्तीस प्रबंधकों, रसोइयों (वेटरों) और सहायकों द्वारा परोसे गए व्यंजनों की विशाल विविधता का संख्यात्मक रूप से वर्णन करने का शायद सबसे अच्छा तरीका है।

कोलंबिया हेलेन

मांस, मछली और शाकाहारी व्यंजन सहित पैंतालीस गर्म व्यंजन परोसे जाते हैं, जिनमें हाउस स्पेशियलिटी, ले कनार्ड या सैंग, प्रेस्ड विधि द्वारा निकाले गए रक्त और अस्थि मज्जा की चटनी में परोसे गए बतख के विभिन्न भाग शामिल हैं। किसी रेस्तरां के मेनू में शायद ही कोई व्यंजन मिलता है, यहाँ इसे निश्चित समय पर एक प्रभावशाली उत्सव शैली में परोसा जाता है, संगीत के साथ पूरा होता है और शेफ और बत्तख का भव्य प्रवेश होता है।

कोलंबिया हेलेन

मेनू की अन्य विशेषताओं में हरे आ ला रोयाले, ब्रेज़्ड ट्रिप, वील का सिर ग्रिबिसी, कैसौलेट, सेब के साथ रक्त सॉसेज, वृद्ध वील ब्लैंसेट और फ़्लूर डी सेल के साथ अस्थि मज्जा शामिल हैं; इसके अलावा 29 समुद्री भोजन लॉबस्टर और ऑयस्टर सहित प्रवेश करते हैं, और यहां तक ​​​​कि साबायोन के साथ गर्म परोसा जाता है; मसल्स, झींगे और पांच प्रकार के सामन।

कोलंबिया हेलेन

फोई ग्रास को ट्रफल या बास्क काली मिर्च सहित नौ अलग-अलग तरीकों से परोसा जाता है। रिकॉर्ड तोड़ने वाले पनीर स्टेशन पर फ्रांस के हर क्षेत्र से पांच होममेड पैट एन क्रोटे और 111 से अधिक किस्में हैं।

कोलंबिया हेलेन

सात पेस्ट्री शेफ द्वारा बनाए गए 50 से अधिक डेसर्ट में गैटो, गनाचे, एक्लेयर्स, रम पापा, मिलफ्यूइल और मैकरॉन शामिल हैं।

एक संगत के रूप में, चुनने के लिए 70 से अधिक वाइन हैं, जिनमें से अधिकांश ग्लास द्वारा बेची जाती हैं।

कोलंबिया हेलेन

व्यंजनों की इतनी विस्तृत श्रृंखला है कि मेरे जैसे मेहमानों को बड़ी भूख के साथ याद रखने में मदद करने के लिए कि उनके पास वास्तव में क्या था, विभिन्न प्रकार के पनीर के लिए छोटे लेबल, फोई ग्रास और हैम मेहमानों को उनके नाम के साथ प्रदान किए जाते हैं।

लुइस प्रिवेट। कोलंबिया हेलेन द्वारा फोटोग्राफी

यह महाकाव्य स्वर्ग नार्बोने में जन्मे दूरदर्शी साहित्यकार लुई प्रिवेट और उनकी पत्नी, जीन का काम है, जो चाहते हैं “फ्रांसीसी व्यंजनों की दुनिया में एक खिड़की खोलें” Les Grands Buffet को 1989 में लॉन्च किया गया था।

कोलंबिया हेलेन

कोई आश्चर्य नहीं कि कुछ 370,000 ग्राहकों ने पिछले साल इस संवेदी आनंद का आनंद लेने के लिए लेस ग्रैंड्स बुफे के दरवाजे पर प्रवेश किया – और यह सब प्रति व्यक्ति €52.90 की अविश्वसनीय रूप से कम लागत पर।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here