Home Life Style बेवर्ली हिल्स की यह हवेली ‘किंग ऑफ मेगामैंशन्स’ से $45 मिलियन में बाजार में है

बेवर्ली हिल्स की यह हवेली ‘किंग ऑफ मेगामैंशन्स’ से $45 मिलियन में बाजार में है

0
बेवर्ली हिल्स की यह हवेली ‘किंग ऑफ मेगामैंशन्स’ से $45 मिलियन में बाजार में है

[ad_1]

JustLuxe कंटेंट पार्टनर MensGear की ओर से

प्रसिद्ध वास्तुकार रिचर्ड लैंड्री द्वारा डिज़ाइन किए गए बेवर्ली हिल्स में 1006 एन रॉक्सबरी ड्राइव पर एक इतालवी-प्रेरित बेवर्ली हिल्स घर 45 मिलियन डॉलर में बाजार में है। लांड्री ने टॉम ब्रैडी और मार्क वाह्लबर्ग सहित प्रसिद्ध नामों के लिए विशाल खुदाई का निर्माण किया है और एक कारण से मेगामैंसियन के राजा के रूप में जाना जाता है।

यह घर एक एकड़ से भी कम जमीन पर 20, 422 वर्ग फुट की संपत्ति के लिए उपयुक्त है। इसमें पाँच बेडरूम, दस बाथरूम और कई भव्य सुविधाएँ हैं। इसका पत्थर का अग्रभाग ही वैभव की बात करता है क्योंकि इसे क्षैतिज रूप से शानदार आंतरिक सज्जा और धनुषाकार बालकनियों को प्रदर्शित करने के लिए प्रक्षेपित किया गया है।

जैसे ही आप फ़ोयर से प्रवेश करते हैं, एक प्रभावशाली झूमर और सर्पिल सीढ़ी के साथ इतालवी कट संगमरमर की जड़ाई आपका स्वागत करती है। बगल में रहने का कमरा, परिवार का कमरा, भोजन कक्ष, गुणवत्ता वाले उपकरणों से सुसज्जित शेफ की रसोई, कस्टम NEFF कैबिनेटरी और एक नाश्ता क्षेत्र है जिसमें पिछवाड़े के लिए तीन निकास हैं।

ऊपर की एक मंजिल में अपने स्वयं के पार्लर वाले कमरे हैं, जिनमें प्राथमिक सुइट में एक चिमनी, संगमरमर के बाथटब के साथ बाथरूम और वॉक-इन कोठरी है। इस बीच, भूतल के नीचे, एक पूर्ण स्टाफ सुइट, भंडारण क्षेत्र, भूमिगत गैरेज तक पहुंच है जो 12 से अधिक कारों, होम थिएटर और भंडारण क्षेत्र को पार्क कर सकता है।

इस बेवर्ली हिल्स हवेली की अन्य प्रमुख सुविधाओं में एक लिफ्ट, कार्यालय/पुस्तकालय, गेम रूम और 400-बोतल वाइन रूम शामिल हैं। बाहर एक 54 फुट का पूल, अच्छी तरह से सज्जित लॉन, एलिवेटेड स्पा, होम जिम, फव्वारे और ढका हुआ आँगन है। यह संपत्ति एक क्रेस्टन होम सिस्टम के साथ पूरे वर्ष सुरक्षा के लिए दीवारों और स्थापित की गई है। AKG के किर्बी गिलोन, आरोन कर्मन और ब्राइस लोव एजेंट्स | क्रिस्टीज इंटरनेशनल प्रॉपर्टीज के पास इन संपत्तियों की सूची है।

इसकी जांच – पड़ताल करें

मेन्सगियर से अधिक:



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here