Home World बांग्लादेश में एक सड़क हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई

बांग्लादेश में एक सड़क हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई

0
बांग्लादेश में एक सड़क हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई

[ad_1]

22 जुलाई को दक्षिण-पश्चिमी बांग्लादेश में एक यात्री बस के सड़क से उतरकर सड़क के किनारे एक बड़े तालाब में गिर जाने से कम से कम 17 लोगों की मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक घायल हो गए।

पुलिस ने कहा, “60 से अधिक यात्रियों को ले जा रही बस भंडरिया उप-जिले से झलकाठी जिले के दक्षिण-पश्चिम संभागीय मुख्यालय बारिसल जा रही थी। ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया और कार तालाब में जा गिरी.

एक पुलिस अधिकारी ने संवाददाताओं को बताया, “गोताखोरों ने 17 शव बरामद किए हैं और एक पुलिस क्रेन भारी मानसूनी बारिश के बाद पानी से भरे तालाब से बस को बचाने की कोशिश कर रही है।”

पुलिस उपनिरीक्षक गौतम कुमार घोष ने बताया कि मृतकों में आठ महिलाएं और तीन बच्चे शामिल हैं. उन्हें डर है कि बचाव अभियान खत्म होने के बाद बस के अंदर और भी शव फंसे हो सकते हैं. अन्य 20 यात्रियों का इलाज झलकाठी के मुख्य सरकारी अस्पताल में किया जा रहा है। माना जा रहा है कि बस में 65 यात्री सवार थे.

“मैं ड्राइवर की सीट के बगल में बैठा था। दुर्घटना में घायल 35 वर्षीय यात्री रसेल मोल्ला ने कहा, ”बस चलाते समय ड्राइवर स्पष्ट रूप से सतर्क या चौकस नहीं था।”

उन्होंने कहा कि ड्राइवर लगातार अपने सहायक से बात कर रहा था और उसे और यात्रियों को ले जाने के लिए कह रहा था। श्री मोल्ला ने दुर्घटना में अपने 75 वर्षीय पिता को खो दिया और उनका बड़ा भाई अभी भी लापता है।

स्वास्थ्य केंद्र के एक डॉक्टर ने कहा, “हम जिन मरीजों का इलाज कर रहे हैं, उनके पेट में अतिरिक्त पानी है क्योंकि बस तालाब में डूब गई है।”

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here