Home World न्यूज़ीलैंड में गोलीबारी में दो की मौत, बंदूकधारी भी मारा गया: पुलिस

न्यूज़ीलैंड में गोलीबारी में दो की मौत, बंदूकधारी भी मारा गया: पुलिस

0
न्यूज़ीलैंड में गोलीबारी में दो की मौत, बंदूकधारी भी मारा गया: पुलिस

[ad_1]

20 जुलाई, 2023 को ऑकलैंड, न्यूज़ीलैंड में कथित गोलीबारी के दृश्य के पास पुलिस अधिकारी पहरा देते हुए।

20 जुलाई, 2023 को ऑकलैंड, न्यूज़ीलैंड में कथित गोलीबारी के दृश्य के पास पुलिस अधिकारी पहरा देते हुए। फोटो क्रेडिट: रॉयटर्स

न्यूज़ीलैंड पुलिस ने कहा कि 20 जुलाई को एक “भयानक घटना” में एक बंदूकधारी ने सेंट्रल ऑकलैंड बिल्डिंग साइट पर गोलीबारी की, जिसमें दो लोगों और बंदूकधारी की मौत हो गई।

यह गोलीबारी न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया की सह-मेजबानी में महिला विश्व कप के उद्घाटन के दिन हुई। वर्तमान में ऑकलैंड में स्थित अमेरिकी राष्ट्रीय टीम ने एक बयान में कहा कि उसके सभी खिलाड़ी और कर्मचारी सुरक्षित हैं।

न्यूज़ीलैंड हेराल्ड बताया गया कि कम से कम छह लोग घायल हो गए, जिनमें एक पुलिस अधिकारी भी शामिल है, जो सहकर्मियों की मदद से एम्बुलेंस में चढ़ने में कामयाब रहे।

पुलिस ने इसे एक “महत्वपूर्ण घटना” बताया, लेकिन कहा कि यह स्थिति एक इमारत तक ही सीमित थी, जो निचली क्वीन स्ट्रीट पर निर्माणाधीन थी। पुलिस लोगों से आग्रह कर रही थी कि वे उस क्षेत्र से दूर रहें या यदि पहले से ही वहां हैं तो अपनी इमारतों के अंदर रहें।

यह घटना तब हुई जब कई फुटबॉल टीमें फीफा महिला विश्व कप के लिए न्यूजीलैंड में एकत्र हुईं। उद्घाटन मैच 20 जुलाई को न्यूजीलैंड और नॉर्वे के बीच होना है।

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here