Home Life Style डार्क स्किन के लिए 5 मस्ट-ट्राई कोरियन स्किनकेयर प्रोडक्ट्स

डार्क स्किन के लिए 5 मस्ट-ट्राई कोरियन स्किनकेयर प्रोडक्ट्स

0
डार्क स्किन के लिए 5 मस्ट-ट्राई कोरियन स्किनकेयर प्रोडक्ट्स

[ad_1]

यदि आप सुंदरता के बारे में कुछ भी जानते हैं, तो आपको उस पर के-वर्ल्ड के प्रभाव के बारे में पता होना चाहिए। कोरियाई स्किनकेयर कंपनियों ने आज लोगों के स्किनकेयर को देखने का नजरिया बदल दिया है। सुखदायक हर्बल अवयवों को जोड़ने के लिए हाइड्रेटिंग सार को शामिल करने से, कोरियाई सौंदर्य दुनिया ने स्किनकेयर रूटीन और अवयवों को पेश किया है जिन्हें हम पहले कभी नहीं जानते थे। चाहे आप पेशेवर हों या नौसिखिए, कुछ कोरियाई त्वचा देखभाल उत्पाद हैं जिन्हें आपको ज़रूर आज़माना चाहिए।

अपने अभिनव दृष्टिकोण के लिए प्रसिद्ध, आधुनिक विज्ञान के साथ प्राचीन परंपराओं का संयोजन, कोरियाई स्किनकेयर आपके सौंदर्य खेल को बढ़ा सकता है। प्रसिद्ध 10-स्टेप रूटीन से लेकर शीट मास्क, एसेंस और सीरम तक, कोरियाई उत्पाद हर त्वचा की देखभाल की ज़रूरत के अनुरूप कई प्रकार के विकल्प प्रदान करते हैं।

कोरियाई त्वचा देखभाल उत्पादों को आप आजमा सकते हैं

क्या आप के-ब्यूटी की दुनिया में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं? कोरियाई त्वचा देखभाल उत्पादों के जादू से आपकी आंतरिक चमक को बाहर लाने में हम आपकी मदद करते हैं।

1. द फेस शॉप राइस वाटर ब्राइटनिंग क्लींजिंग फोम

हर स्किनकेयर रूटीन में पहला कदम एक क्लीन्ज़र है और सही क्लींजिंग उत्पाद चुनना आवश्यक है। फेस शॉप राइस वॉटर ब्राइट क्लींजिंग फोम आपके लिए एक हो सकता है। यह चावल के पानी के अर्क, सोप वोर्ट और मोरिंगा तेल के गुणों से भरपूर है। यह कोमल लेकिन प्रभावी सूत्र आसानी से अशुद्धियों, अतिरिक्त तेल और मेकअप अवशेषों को हटा देता है, जिससे आपकी त्वचा ताज़ा और चमकदार दिखती है। यह एक हल्का क्लीन्ज़र है जो एक शानदार झाग बनाता है, एक सुखदायक और मॉइस्चराइजिंग एहसास प्रदान करता है। यह एक आदर्श क्लीन्ज़र के रूप में लोकप्रिय है जो आपकी त्वचा की प्राकृतिक नमी संतुलन को बनाए रखते हुए आपकी त्वचा को चमकदार और हाइड्रेट करने में मदद करेगा। इसके अलावा, यह तीन अलग-अलग आकारों में आता है – इसलिए वह चुनें जो आपके लिए सही हो!

2. COSRX उन्नत घोंघा 96 Mucin पावर सार

COSRX एडवांस्ड स्नेल 96 Mucin Power Essence, सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त हल्का हाइड्रेटिंग सार, आपकी त्वचा को हाइड्रेट और मॉइस्चराइज़ करने का वादा करता है। यह 96 प्रतिशत घोंघे के श्लेष्म के अर्क से भरा हुआ है, जो अपने अविश्वसनीय पुनर्योजी गुणों के लिए जाना जाता है। यह चिकनी और युवा रंग को बढ़ावा देने, त्वचा को हाइड्रेट, प्लंप और पोषण देता है। रूखी त्वचा, महीन रेखाओं और दाग-धब्बों वाले लोगों के लिए यह एक अच्छा सौदा है। यदि आप एक ऐसे सार की तलाश कर रहे हैं जो आपको निर्दोष त्वचा देगा, तो यह मदद करेगा!

3. डियर, क्लेयर्स बेसिक नरिशिंग आई बटर

विशेषज्ञों का कहना है कि जवां दिखने के लिए आपको अपने स्किनकेयर रूटीन में अंडर आई क्रीम शामिल करनी चाहिए। अगर आप आंखों के नीचे क्रीम ढूंढ रहे हैं, तो आप क्लैर्स फंडामेंटल नरिशिंग आई बटर ट्राई कर सकते हैं। पेप्टाइड्स, शीया बटर और सेरामाइड्स के शक्तिशाली मिश्रण से प्रभावित, यह आई बटर त्वचा को गहराई से हाइड्रेट, पोषण और पुनर्जीवित करने का दावा करता है, महीन रेखाओं, सूजन और काले घेरे को कम करता है। सबसे अच्छी बात यह है कि इसे बिना किसी कठोर रसायन के तैयार किया गया है, जो इसे संवेदनशील त्वचा के लिए भी उपयुक्त बनाता है। इससे पहले कि आप क्लैर्स फंडामेंटल नरिशिंग आई बटर से खुद को दुलारने का फैसला करें, पैच टेस्ट करना न भूलें।

4. लानिगे लिप स्लीपिंग मास्क

शानदार लैनिग लिप स्लीपिंग मास्क एक लिप मास्क है जिसे आप रात भर पहनते हैं जो शक्तिशाली नमी और एंटीऑक्सीडेंट प्रदान करने के लिए नवीनतम तकनीक का उपयोग करता है। हाइलूरोनिक एसिड और एंटीऑक्सिडेंट जैसे नमी से भरपूर सामग्री से पैक किया गया है जो आपके सोते समय आपके होंठों को मॉइस्चराइज़ और पुनर्जीवित करने का दावा करता है। इसमें एक समृद्ध, बटररी बनावट है जो आसानी से चमकती है, नमी में लॉक करने और सूखापन को रोकने के लिए सुरक्षात्मक बाधा उत्पन्न करती है। तो, लैनिग लिप स्लीपिंग मास्क के साथ परम लिप पैम्परिंग अनुभव का आनंद लें और एक पोषित और सुस्वादु पाउट को अपनाएं।

5. जोसियन एसपीएफ 50 रिलीफ सन क्रीम की सुंदरता

एक सनस्क्रीन जिसे आपको हर जगह देखना चाहिए वह है ब्यूटी ऑफ जोसियन एसपीएफ 50 रिलीफ सन क्रीम। यह एक हल्का और गैर-चिकना सनस्क्रीन है जो व्यापक स्पेक्ट्रम YVA/UVB सुरक्षा प्रदान करता है, जो आपकी त्वचा को सूरज की हानिकारक किरणों से बचाता है। इसमें ग्रीन टी, सेंटेला एशियाटिका और शहद जैसे प्राकृतिक तत्व शामिल हैं, यह त्वचा को पोषण देता है और जलन और लालिमा को रोकता है। अगर आप एक अच्छे सनस्क्रीन में निवेश करना चाहते हैं, तो आप ब्यूटी ऑफ जोसियन एसपीएफ 50 रिलीफ सन क्रीम के लिए जा सकते हैं। फिर भी आप एक बार अपने डॉक्टर से जांच जरूर करवा लें।

(अस्वीकरण: हेल्थ शॉट्स में, हम लगातार अपने पाठकों के रहस्य को उजागर करने का प्रयास करते हैं। सूचीबद्ध सभी उत्पादों को संपादकीय टीम द्वारा सावधानी से तैयार किया गया है, लेकिन कृपया उनका उपयोग करने से पहले अपने विवेक और विशेषज्ञ की राय का उपयोग करें। उनकी कीमत और उपलब्धता भिन्न हो सकती है। प्रकाशन का समय। आप कहानी में हैं। (यदि आप इन लिंक्स का उपयोग करके खरीदारी करते हैं, तो हम कमीशन कमा सकते हैं।)

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here