Home Life Style ट्रायल को बढ़ावा देने के लिए काजोल का ‘सोशल मीडिया ब्रेक’ एक नौटंकी थी, लोग इसे ‘इतना कष्टप्रद’ कहते हैं

ट्रायल को बढ़ावा देने के लिए काजोल का ‘सोशल मीडिया ब्रेक’ एक नौटंकी थी, लोग इसे ‘इतना कष्टप्रद’ कहते हैं

0
ट्रायल को बढ़ावा देने के लिए काजोल का ‘सोशल मीडिया ब्रेक’ एक नौटंकी थी, लोग इसे ‘इतना कष्टप्रद’ कहते हैं

[ad_1]

काजोल के जीवन में अभी एकमात्र ‘ट्रायल’ डिज्नी+ हॉटस्टार पर आने वाली उनकी वेब सीरीज है। शुक्रवार सुबह सोशल मीडिया पर अपने ‘ब्रेक’ की घोषणा करने के बाद, काजोल ने द गुड वाइफ के हिंदी रीमेक द ट्रायल का पोस्टर साझा किया। (यह भी पढ़ें: काजोल ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने की घोषणा करते हुए कहा कि यह ‘उनके जीवन की सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक’ है।)

काजोल 'द ट्रायल' में एक वकील की भूमिका में नजर आएंगी।
काजोल ‘द ट्रायल’ में एक वकील की भूमिका में नजर आएंगी।

परीक्षण पोस्टर का अनावरण किया गया

काजोल ने द ट्रायल का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘जितना कठिन ट्रायल होगा, आप उतने ही ज्यादा वापस आएंगे! 12 जून को मेरे कोर्ट रूम ड्रामा #HotstarSpecials #TheTrial – प्यार कानून दोखा ​​का ट्रेलर देखें। #TheTrialOnHotstar।” इसमें काजोल को एक वकील की काली पोशाक में दिखाया गया था, उसके चेहरे पर एक गंभीर अभिव्यक्ति थी। ट्रेलर को 12 जून को रिलीज़ करने की घोषणा की गई थी।

काजोल ने भी इंस्टाग्राम पर अपने सभी पुराने पोस्ट वापस ला दिए हैं।

काजोल ने पहले क्या शेयर किया था

काजोल ने अपने प्रशंसकों से कहा था कि यह उनके जीवन की “सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक” थी और उन्होंने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का फैसला किया था। काजोल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह “मेरे जीवन की सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक का सामना कर रही हैं”। पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा कि वह सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं।

फैंस ठगे जाने से खुश नहीं हैं

“ये विज्ञापन बहुत परेशान करने वाले हैं,” एक ने लिखा। एक टिप्पणी पढ़ी, “बहुत बढ़िया! झूठी चेतावनी! अगली बार कोई आप पर विश्वास नहीं करेगा। दूसरों को बस राहत मिली कि उसके साथ सब कुछ ठीक था। “भगवान का शुक्र है कि आपके निजी जीवन में कुछ भी बुरा नहीं हुआ और यह सीरियल के ट्रेलर के लिए एक चौंकाने वाली खबर थी !! मैं आपको इस सीरीज में देखने का इंतजार नहीं कर सकता।’

परीक्षण के बारे में

यह श्रृंखला उसी नाम के अमेरिकी कोर्ट रूम ड्रामा का भारतीय रूपांतरण है, जिसमें जुलियाना मार्गुलीज़ मुख्य भूमिका में हैं। शो के सात सीज़न हैं और 2016 में समाप्त हुए। काजोल एक गृहिणी की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जो एक घोटाले के लिए अपने पति के जेल जाने के बाद वकील के रूप में काम पर लौटती है। सुप्राण वर्मा द्वारा निर्देशित डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

लस्ट स्टोरीज 2 में वह नीना गुप्ता, तमन्ना भाटिया, विजय वर्मा, मृणाल ठाकुर, अंगद बेदी, अमृता सुभाष, तिलोत्तमा शोम और कुमुद मिश्रा के साथ नजर आएंगी।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here