Home Life Style कॉमेडियन केविन हार्ट अपने हार्ट होम को लेकर गंभीर हैं

कॉमेडियन केविन हार्ट अपने हार्ट होम को लेकर गंभीर हैं

0
कॉमेडियन केविन हार्ट अपने हार्ट होम को लेकर गंभीर हैं

[ad_1]

छवि हार्ट हाउस के सौजन्य से

यूएसडीए के मुताबिक, अमेरिकी सालाना 50 अरब हैम्बर्गर खाते हैं। कॉमेडियन, अभिनेता, और अब संयोजक केविन हार्ट एक स्वस्थ, अधिक लचीला आहार खाने का आनंद लेते हैं। यह देखते हुए कि दक्षिणी कैलिफोर्निया में पौधों पर आधारित फास्ट फूड का कोई विकल्प नहीं था, उन्होंने विशेषज्ञों की एक टीम से संपर्क किया ताकि वे एक तेज, कैजुअल, प्लांट-आधारित डाइनिंग कॉन्सेप्ट तैयार कर सकें, जिसमें स्वस्थ बर्गर, सैंडविच, फ्राइज़, टार्टर, सोडा, और हिलाता है।

हार्ट हाउस न केवल केविन के अंतिम नाम के लिए, बल्कि स्वस्थ हृदय को संरक्षित करने के लिए भी एक संकेत है। लोगो दिल के आकार का है जिसके आगे “H” अक्षर है। इसका लक्ष्य “लोगों के लिए पौधों पर आधारित” लाने के मिशन के साथ लोगों और हमारे ग्रह की सामान्य भलाई को बदलने में मदद करना है।

2022 में LAX के पास वेस्टचेस्टर में अपना पहला Harthouse खोलने के बाद, टीम ने अगला मोनरोविया में खोला है। अब उन्होंने सनसेट ब्लाव्ड पर हॉलीवुड सेंटर में तीसरा स्थान खोला है। और हाईलैंड Ave. यह न केवल प्रसिद्ध हॉलीवुड हाई स्कूल की सड़क के पार है, बल्कि यह चिक-फिल-ए की सड़क के पार भी है। इस साइट पर स्वस्थ भोजन का ऑर्डर देने और चलते-फिरते इसे प्राप्त करने के लिए एक डिलीवरी सेवा भी है।

हाल के एक अध्ययन के अनुसार, यदि लॉस एंजिल्स मेट्रो क्षेत्र में भोजन करने वाले प्रति सप्ताह एक शाकाहारी वैकल्पिक बर्गर खाते हैं, तो ग्रीनहाउस गैस की बचत एक कार में 3 बिलियन मील और एक हवाई जहाज में 7.5 बिलियन मील तक के बराबर होगी। ये संख्याएँ भोजन जैसी छोटी राशि के आधार पर होने वाले प्रभाव के आकार को दर्शाती हैं।

जिल वेनलिन

पृथ्वी दिवस पर हाल ही में, हार्ट हाउस ने अपने इनर-सिटी कला समुदाय कार्यक्रम का अनावरण किया ताकि लॉस एंजिल्स क्षेत्र को पृथ्वी पर पौधे-आधारित आहार के संभावित लाभों के बारे में शिक्षित किया जा सके। इनर सिटी आर्ट कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स के प्रारंभिक कार्यक्रम के तीन पूर्व छात्रों ने डिजिटल कला बनाई है जिसे कैनवास पर मुद्रित किया गया है और अब इसे हार्ट हाउस स्थानों पर प्रदर्शित किया गया है।

जिल वेनलिन

हार्ट हाउस में भोजन करने वाले अतिथि पृष्ठभूमि में लाइव संगीत बजाते हुए देखेंगे। खाने वालों के लिए ऑर्गेनिक सोडा डिस्पेंसर के पास अंदर एक क्यूआर कोड होता है, जिससे वे केविन हार्ट की स्पॉटिफाई प्लेलिस्ट को अपने निजी फोन पर डाउनलोड और प्राप्त कर सकते हैं।

समर लविन’ स्पेशल – जिल वेनलिन द्वारा खींची गई तस्वीर

हार्ट हाउस में ब्रांड और मार्केटिंग के निदेशक मार्कस बियर्ड के अनुसार, हार्ट हाउस सैंडविच में दो अलग-अलग प्रकार के शाकाहारी पैटीज़ होते हैं। “वे मांस या असंभव के बाद नहीं हैं, लेकिन कनाडा और ब्राजील में बने नए पाई।”

सबसे अधिक अनुरोधित वस्तुओं में से एक डबल बर्गर है जिसे दो स्वादिष्ट शाकाहारी पैटीज़, कुरकुरी सलाद, कटा हुआ टमाटर, ग्रिल्ड प्याज और बन पर सिग्नेचर हार्टहाउस सॉस के साथ बनाया जाता है।

गर्मी के मौसम के दौरान, “समर लविन” एक विशेष मिश्रण है जिसमें बारबेक्यू सैंडविच, कुरकुरे नगेट्स और नींबू का रस शामिल होता है।

लोकप्रिय पक्षों में फ्रेंच फ्राइज़, टेटर टोट्स, या बेबी कोलस्लाव शामिल हैं। “जब मेहमान फ्राइज़ और पैन का संयोजन चाहते हैं, तो वे हमारे विशेष सॉस में से एक के साथ ‘फल’ ऑर्डर कर सकते हैं,” बियर्ड ने कहा।

जैविक रस पेय और जैविक सोडा के अलावा, हार्ट हाउस डेयरी मुक्त पेय भी बनाता है। “ओरियो शेक हमारा पसंदीदा है,” बर्ड ने कहा।

हॉलीवुड में हार्ट की भव्य शुरुआत

23 मई, 2023 को तीसरे हार्ट हाउस स्थान के उद्घाटन का जश्न मनाने के लिए, केविन हार्ट और उनकी टीम ने लॉस एंजिल्स के एड लीग के साथ भागीदारी की है, इस योग्य सामुदायिक भागीदार को पूरे शुरुआती दिन के मुनाफे का 10% दान किया है।

जब उन्हें पता चला कि लॉस एंजिल्स में चार में से एक बच्चा गरीबी रेखा से नीचे रहता है, तो उन्होंने बदलाव लाने में मदद करने के लिए इस योग्य संगठन को अपनाया।

लॉस एंजिल्स की एड लीग बुनियादी जरूरतों की सेवाएं प्रदान करके और समृद्ध सामुदायिक कार्यक्रमों की पेशकश करके लॉस एंजिल्स के युवाओं के जीवन पर सकारात्मक प्रभाव डालती है। उनका मिशन बच्चों का उत्थान करना है और उन्हें वयस्कों के रूप में विकसित होने में उनकी पूरी क्षमता तक पहुँचने में मदद करना है।

हार्ट हाउस लोगों के खाने के तरीके को बदलने का प्रयास करता है, उन्हें स्वयं, उनके समुदाय और दुनिया पर सकारात्मक और स्वस्थ प्रभाव को बढ़ावा देने में मदद करने के लिए विकल्प देकर।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here