Home Business किसी अन्य प्लेटफॉर्म के पास ट्विटर की शक्ति नहीं है: सीईओ लिंडा इककारिनो

किसी अन्य प्लेटफॉर्म के पास ट्विटर की शक्ति नहीं है: सीईओ लिंडा इककारिनो

0
किसी अन्य प्लेटफॉर्म के पास ट्विटर की शक्ति नहीं है: सीईओ लिंडा इककारिनो

[ad_1]

ट्विटर के नए सीईओ लिंडा इककारिनो ने शनिवार को कहा कि ट्विटर के पास वह ताकत है जो किसी अन्य प्लेटफॉर्म में नहीं है और वे इतिहास रचने वाले हैं।

इकारिनो, जिन्होंने इस हफ्ते की शुरुआत में ट्विटर के सीईओ के रूप में एलोन मस्क की जगह ली थी, ने कहा कि सप्ताह एक नशीला था।

उन्होंने एक ट्वीट में कहा, “किसी अन्य मंच के पास यह क्षमता नहीं है और न ही इस सप्ताह मैं किसी और से मिला हूं। बने रहें – हम इतिहास बना रहे हैं।”

Iaccarino ने कहा, “ट्विटर का मिशन स्पष्ट है और” सभी को आमंत्रित किया गया है – निर्माता, राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार, बीच में हर कोई।

Iaccarino, NBC Universal के वैश्विक विज्ञापन और साझेदारी के पूर्व अध्यक्ष, ने भी जो Benaroc को काम पर रखा था जिन्होंने NBC Universal के कार्यकारी उपाध्यक्ष के रूप में उनके साथ काम किया था।

उन्होंने आगे पोस्ट किया, “पहला हफ्ता नशा भरा रहा। यहां ट्विटर जैसा कुछ नहीं है, इसके लोग, आप सब। और मैं यहां इन सबके लिए हूं।”

Iaccarino ऐसे समय में Twitter से जुड़ा जब अप्रैल में इसकी अमेरिकी विज्ञापन बिक्री 59 प्रतिशत गिर गई और मई में चमक नहीं दिखी।

द न्यूयॉर्क टाइम्स के अनुसार, 1 अप्रैल से मई के पहले सप्ताह तक पांच सप्ताह के लिए ट्विटर का अमेरिकी विज्ञापन राजस्व $88 मिलियन था, जो एक साल पहले के मुकाबले 59 प्रतिशत कम था।

रिपोर्ट में कहा गया है, “आंतरिक पूर्वानुमानों में, कंपनी ने अनुमान लगाया है कि विज्ञापन बिक्री में गिरावट जारी रहेगी, इसके नए मुख्य कार्यकारी अधिकारी को कड़ी चुनौती दी जाएगी।”

Iaccarino ने पिछले महीने कहा था कि वह Twitter 2.0 बनाने और व्यवसायों को मास्क और लाखों प्लेटफ़ॉर्म उपयोगकर्ताओं के साथ बदलने के लिए तैयार था।

— आईएएनएस

ना/केएसके/

(व्यावसायिक मानक कर्मचारियों द्वारा इस रिपोर्ट के केवल शीर्षक और छवि पर फिर से काम किया जा सकता है; शेष सामग्री एक सिंडिकेट फ़ीड से स्वचालित रूप से उत्पन्न होती है।)

पहले प्रकाशित: 10 जून 2023 | 10:47 पूर्वाह्न प्रथम

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here