Home Health & Fitness ओपिओइड मामले में न्यू मैक्सिको ने Walgreens के साथ $500 मिलियन का समझौता किया

ओपिओइड मामले में न्यू मैक्सिको ने Walgreens के साथ $500 मिलियन का समझौता किया

0
ओपिओइड मामले में न्यू मैक्सिको ने Walgreens के साथ $500 मिलियन का समझौता किया

[ad_1]

नशे की लत दर्द निवारक वितरित करने में फार्मेसी श्रृंखला की भूमिका पर न्यू मैक्सिको ने Walgreens के साथ $ 500 मिलियन का समझौता किया है।

सांता फे, न्यू मैक्सिको – नशे की लत दर्द निवारक वितरित करने में फार्मेसी श्रृंखला की भूमिका पर न्यू मैक्सिको ने Walgreens के साथ $ 500 मिलियन का समझौता किया है।

समझौते पर मार्च में हस्ताक्षर किए गए थे, और राज्य के अधिकारियों ने पुष्टि की कि समझौते की गोपनीयता खंड शुक्रवार को हटा लिया गया था।

अल्बर्ट्सन, सीवीएस, क्रॉगर और वॉलमार्ट से पिछले गिरावट के मामले में जीते गए बस्तियों में समझौता $ 274 मिलियन जोड़ता है। कुल मिलाकर, राज्य का प्रतिनिधित्व करने वाले वकीलों का कहना है कि न्यू मैक्सिको में ओपिओइड मुकदमेबाजी ने $1 बिलियन से अधिक की कमाई की है।

उन्होंने पिछले साल परीक्षण में तर्क दिया कि वाल्ग्रीन्स संदिग्ध नुस्खे को पहचानने में विफल रहे और उन्हें भरने से इनकार कर दिया।

मामले पर काम करने वाले वकीलों में से एक लुइस रॉबल्स ने सांता फे न्यू मैक्सिकन अखबार को बताया, “मुझे उम्मीद है कि यह ओपिओइड संकट से लड़ने में मदद करेगा और न्यू मैक्सिकोवासियों के लिए बहुत जरूरी उपचार प्रदान करेगा।”

पिछले कुछ वर्षों में, दवा निर्माताओं, वितरण कंपनियों, फार्मेसियों, और ओपिओइड व्यापार में भूमिकाओं वाले अन्य व्यवसायों ने स्थानीय, राज्य और आदिवासी सरकारों के साथ $50 बिलियन से अधिक की कुल राशि का समझौता किया है।

मई में, वेस्ट वर्जीनिया ने क्रॉगर के साथ अपने समझौते की घोषणा की, जिससे उस राज्य के लिए कुल ओपिओइड-संबंधित मुकदमेबाजी डॉलर 1 बिलियन डॉलर से अधिक हो गए। वेस्ट वर्जीनिया ने किसी भी अन्य राज्य की तुलना में प्रति व्यक्ति ओपियोइड ओवरडोज से अधिक जान गंवाई है।

opioid मुकदमेबाजी से अधिकांश निपटान धन का उपयोग संकट से लड़ने के लिए किया जाना चाहिए, जो पिछले दो दशकों में संयुक्त राज्य में 560,000 से अधिक मौतों से जुड़ा हुआ है, जिसमें हाल ही में प्रति वर्ष 70,000 से अधिक मौतें शामिल हैं।

रोग नियंत्रण और रोकथाम केंद्रों के आंकड़ों के अनुसार, हाल के वर्षों में, ज्यादातर मौतें फेंटेनल और अन्य अवैध सिंथेटिक ओपिओइड से संबंधित हैं, दर्द निवारक नहीं।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here