Home Entertainment एक्शन- थ्रिल से भरपूर चुनौती पूर्ण भूमिकाओं की इंतजार में है मेहनाज़ मान

एक्शन- थ्रिल से भरपूर चुनौती पूर्ण भूमिकाओं की इंतजार में है मेहनाज़ मान

0
एक्शन- थ्रिल से भरपूर चुनौती पूर्ण भूमिकाओं की इंतजार में है मेहनाज़ मान
एक्शन- थ्रिल से भरपूर चुनौती पूर्ण भूमिकाओं की इंतजार में है मेहनाज़ मान
अनिल बेदाग, मुंबई
अभिनेत्री मेहनाज मान ने एक विशेष साक्षात्कार में फिल्म चिड़ियां दा चंबा में चिड़ी के रूप में अपनी अभूतपूर्व भूमिका के बारे में उत्साहपूर्वक चर्चा की। वह चरित्र की जटिलता के बारे में जानकारी देते हुए कहती हैं, “चिडी की भूमिका एक ‘चरित्र’ थी।इसमें कई शेड्स थे। यह घोषणा उनके चित्रण में निहित गहराई और पेचीदगियों को रेखांकित करती है।”
    मेहनाज़ ने खुलासा किया कि उन्होंने इस तरह की कलात्मक रूप से समृद्ध भूमिका का धैर्यपूर्वक इंतजार किया था, उन्होंने सही शुरुआत की तलाश में कई प्रस्तावों को अस्वीकार कर दिया था, चाहे वह हिंदी या पंजाबी सिनेमा में हो। उनका मानना ​​है कि चिडी अपनी भावनाओं के अनकहे पहलुओं को व्यक्त करने का माध्यम बन गई। उनके अपने शब्दों में, “मुझे लगता है कि मेहनाज़ का एक अव्यक्त हिस्सा है, और जब मैंने स्क्रिप्ट सुनी, तो मुझे पता था कि चिडी वह किरदार है जो मेरी दबी हुई भावनाओं को बोलेगी, यही वह सब है जो एक कलाकार चाहता है।”
     अभिनेत्री ने फिल्म के प्रभावशाली सामाजिक संदेश पर प्रकाश डाला और विभिन्न सामाजिक पृष्ठभूमि के लोगों के साथ जुड़ने की इसकी क्षमता की प्रशंसा की। वह कहती हैं, “मैं एक ही शैली तक सीमित रहने के बजाय सभी चुनौतीपूर्ण शैलियों को कवर करना और अपने काम में विविधता दिखाना पसंद करूंगी। मैं अपने प्यारे दर्शकों को यह गारंटी दे सकता हूं कि वे मुझे उन फिल्मों में काम करते हुए देखेंगे जो ‘सार्थक सिनेमा’ का प्रतिनिधित्व करती हैं। फिलहाल, मैं थ्रिलर, एक्शन, ड्रामा और रोमांस में रचनात्मक रूप से छायांकित और चुनौतीपूर्ण मुख्य भूमिकाओं की तलाश में हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here