Home Business उपभोक्ताओं के लिए पेश की घरेलू उपकरणों की विस्तृत श्रृंखला

उपभोक्ताओं के लिए पेश की घरेलू उपकरणों की विस्तृत श्रृंखला

0
उपभोक्ताओं के लिए पेश की घरेलू उपकरणों की विस्तृत श्रृंखला

गोदरेज एप्लायंसेज़ ने कल्याण में उपभोक्ताओं के लिए पेश की घरेलू उपकरणों की विस्तृत श्रृंखला और खरीदारी का बेहतर अनुभव

~ गोदरेज इंस्पायर हब का अनावरण – कल्याण का दूसरा विशेष गोदरेज एप्लायंसेज आउटलेट

मुंबईगोदरेज समूह की प्रमुख कंपनी गोदरेज एंड बॉयस ने महाराष्ट्र के ठाणे जिले के कल्याण मेंअपने दूसरे एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट का उद्घाटन करते हुए घोषणा की कि उसके कारोबारगोदरेज एप्लायंसेज़ ने अपनी उपस्थिति मज़बूत करने और विशेष ब्रांड आउटलेट के अपने नेटवर्क का अपेक्षाकृत अधिक विस्तार करने की योजना बनाई है।

कल्याण में ग्राहकों को बेहतर अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य सेगोदरेज एप्लायंसेज ने अपने चैनल पार्टनरलस्सी ट्रेडर के सहयोग सेमहाराष्ट्र के कल्याण स्थित नेटिवली में कल्याण शिल रोड पर रणनीतिक रूप से स्थित 1200 वर्ग फुट में फैले गोदरेज इंस्पायर हब नाम से अपना विशेष ब्रांड आउटलेट लॉन्च किया है। आउटलेट का उद्घाटनकारोबार प्रमुख और कार्यकारी उपाध्यक्ष श्री कमल नंदी की मौजूदगी में हुआ और अब यह ग्राहकों के लिए खुला है।

उपभोक्ताओं के लिए आजसुविधा और आराम सर्वोपरि है और यह प्रीमियम उत्पादों की मांग में हो रही बढ़ोतरी से स्पष्ट है। ऐसे एक्सक्लूसिव (विशिष्ट) ब्रांड आउटलेट देश भर में गोदरेज एप्लायंसेज के व्यापक नेटवर्क को और मज़बूत करते हैंइसके ग्राहकों की प्रीमियम उत्पाद आवश्यकता को पूरा करते हैं औरसबसे महत्वपूर्ण बात कि उन्हें चुनने के लिए घरेलू उपकरणों की विस्तृत श्रृंखला प्रदान करते हैं ।

लॉन्च के मौके परगोदरेज अप्लायंसेज के राष्ट्रीय बिक्री प्रमुखसंजीव जैन ने कहा, “हमने हमेशाहरसंभव अपने ग्राहकों के करीब रहने का प्रयास किया है। हमारा मानना है कि हमारे एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट हमारे वफादार ग्राहकों को और अधिक मूल्य प्रदान करेंगे। हमारे विशिष्ट गोदरेज इंस्पायर हब शोरूम के साथहमारे पास एक ही स्थान पर अपनी बेहतरीन उपकरणों की पूरी श्रृंखला प्रदर्शित करने का अवसर है। महाराष्ट्रहमारे लिए एक महत्वपूर्ण बाज़ार है और हम अपने ग्राहकों को खरीदारी का बेहतरीन अनुभव प्रदान करना चाहते हैं।”

लस्सी ट्रेडर्स के मालिक जीतेंद्र ढालाराम करिया ने आगे कहा, “हम गोदरेज अप्लायंसेज़ के साथ भागीदारी कर बेहद खुश हैंजो बेहद सम्मानित और भरोसेमंद ब्रांड है। हमें यकीन है कि हमारा आउटलेट अपनी विस्तृत पेशकशों के साथ हमारे समझदार ग्राहकों के लिए एक आकर्षक आउटलेट साबित होगा।

एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट में रेफ्रिजरेटरएयर कंडीशनरवॉशिंग मशीनडिशवॉशरमाइक्रोवेव ओवनएयर कूलरडीप फ्रीज़र और थर्मोइलेक्ट्रिक तकनीक से संचालित गोदरेज क्यूब समेत गोदरेज उपकरणों की पूरी श्रृंखला प्रदर्शित होगी। उद्घाटन पेशकश के रूप मेंग्राहकों को लकी ड्रॉ में भाग लेने और 10,000 रुपये तक के उपहार जीतने का मौका मिलता है। इसके अलावाचुनिंदा मॉडलों की खरीद पर सुनिश्चित कैश-बैक ऑफर और मुफ्त उपहार भी मिलते हैं। उपभोक्ताविशेष रूप से गोदरेज अप्लायंसेज़ एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट पर कंपनी की ओर से बिक्री के बाद की प्राथमिकता वाली सेवा के साथ एक साल की मुफ्त विस्तारित वारंटी (चुनिंदा मॉडल पर) और एक साल के उत्पाद बीमा का भी लाभ उठा सकेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here