Home Life Style अमेरिकी मिशेलिन गाइड आधिकारिक अमेरिकी व्हिस्की के रूप में बेसिल हेडन का चयन करती है

अमेरिकी मिशेलिन गाइड आधिकारिक अमेरिकी व्हिस्की के रूप में बेसिल हेडन का चयन करती है

0
अमेरिकी मिशेलिन गाइड आधिकारिक अमेरिकी व्हिस्की के रूप में बेसिल हेडन का चयन करती है

[ad_1]

बेसिल हेडन अमेरिका में मिशेलिन गाइड में आधिकारिक अमेरिकी व्हिस्की बनकर इस बात पर प्रकाश डालना जारी रखते हैं कि उत्कृष्टता के ऊंचे मानकों के साझा मूल्यों पर निर्मित, दोनों ब्रांड उपभोक्ताओं को आमंत्रित करने वाली अपनी संबद्धता के साथ उच्च अंत भोजन और आत्माओं का प्रदर्शन करने के लिए तत्पर हैं। मिशेलिन साक्ष्य के योग्य अनुभवों को अनलॉक करने के लिए।

मिशेलिन गाइड के साथ साझेदारी इस बात का नवीनतम उदाहरण है कि कैसे बेसिल हेडन अपने दोस्ताना और परिष्कृत नुस्खा के साथ पारंपरिक बॉर्बन को फिर से परिभाषित कर रहे हैं। 1992 में बुकर नोए द्वारा उनके छोटे बैच लाइन के हिस्से के रूप में तैयार किया गया, बेसिल हेडन अपने समकक्षों की तुलना में बोरबॉन का अधिक परिष्कृत पक्ष प्रदान करता है, जो कॉकटेल प्रेमियों को व्हिस्की भूख पर एक अप्रत्याशित रूप प्रदान करता है।

मिशेलिन अमेरिका के लिए भोजन और यात्रा के अनुभवों के उपाध्यक्ष कारा कॉर्नेलियस ने कहा, “उपभोक्ता मिशेलिन और बेसिल हेडन को समान कारणों से देखते हैं: वे एक उन्नत अनुभव चाहते हैं।” “हम जानते हैं, हालांकि, लोग कभी-कभी मानते हैं कि ये अनुभव पहुंच से बाहर हैं, महंगे बिल या असंभव बुकिंग के पीछे रखे गए हैं। इस नई साझेदारी के साथ हमारा लक्ष्य मिशेलिन स्तर की घटनाओं को उपभोक्ता तक पहुंचाना है और यह दिखाना है कि कैसे परिष्कार और गुणवत्ता हो सकती है। सभी ने आनंद लिया।

बेसिल हेडन / मिशेलिन गाइड यूएस टेस्टिंग गार्डन। सबमिशन बेसिल हेडन/मिशेलिन गाइड यू.एस. के सौजन्य से

सबसे प्रत्याशित घटनाओं में से एक एक इमर्सिव “चखने वाला बगीचा” है जो जून में शुरू होने वाले पूरे अमेरिका में लोकप्रिय खाद्य उत्सवों को आगे बढ़ाएगा। कानूनी खरीदारी की उम्र के प्रतिभागियों को मिशेलिन से प्रेरित मिनी बाइट्स के साथ बेसिल हेडन के शिल्प कॉकटेल का आनंद मिलेगा या बड़ा होगा। बेसिल हेडन और मिशेलिन गाइड की दुनिया में वन-स्टॉप एंट्री पॉइंट के रूप में डिज़ाइन किया गया, उपस्थित लोग सही जोड़ी और बोरबॉन के नए अवसरों की खोज करने के बाद निकल जाएंगे।

पॉप-अप के अलावा, बेसिल हेडन 2023 मिशेलिन गाइड समारोह के आधिकारिक भागीदार के रूप में काम करेंगे और असाधारण कॉकटेल के लिए मिशेलिन पुरस्कार प्रदान करेंगे। साझेदारी में स्वीपस्टेक प्रतियोगिता सहित कई पहल भी शामिल हैं, जहां भाग्यशाली विजेता को मिशेलिन स्टार सप्ताहांत अनुभव से सम्मानित किया जाएगा – जिसमें बढ़िया भोजन और लक्जरी आवास शामिल हैं।

बीम सनटोरी में ग्लोबल स्मॉल बैच बोरबॉन के सीनियर मार्केटिंग डायरेक्टर जोनाथन मार्क्स ने कहा, “हम मिशेलिन गाइड के आधिकारिक अमेरिकी व्हिस्की होने के लिए सम्मानित महसूस कर रहे हैं।” गाइड मिशेलिन और बेसिल हेडन उपभोक्ताओं के लिए अद्वितीय अनुभव बनाते हुए हमारे शिल्प में उत्कृष्टता का जश्न मनाते हैं, जिससे यह सही साझेदारी बन जाती है। बेसिल हेडन में, हमारा उद्देश्य इसे सुलभ और सुलभ बनाने के लिए प्रयोग करना है – बिल्कुल हमारी व्हिस्की की तरह। बेसिल हेडन का परिष्कृत, स्वागत करने वाला रूप उन्हें व्हिस्की नौसिखियों और अनुभवी बुर्बन पीने वालों दोनों के लिए आकर्षक बनाता है।”

बेसिल हेडन और मिशेलिन गाइड का पॉप-अप टूर इस गर्मी में शुरू होता है और गिरावट से चलता है:

शिकागो, इलिनोइस – रैंडोल्फ का स्वाद, 16-18 जून

डेनवर, कोलोराडो – चेरी क्रीक कला महोत्सव, जुलाई 1-3

लुइसविले, केंटकी – बॉर्बन एंड बियॉन्ड, सितंबर 14-17

अटलांटा, जीए – अटलांटा फूड एंड वाइन फेस्टिवल, सितंबर 21-24

न्यूयॉर्क, एनवाई – न्यूयॉर्क शहर का वाइन एंड फूड फेस्टिवल, 12-15 अक्टूबर

सैन डिएगो, सीए – सैन डिएगो बे वाइन एंड फूड फेस्टिवल, 11 नवंबर

बेसिल हेडन का “गोल्डन आवर” संग्रह। बेसिल हेडन द्वारा प्रदान की गई तस्वीर

गोल्डन ऑवर के लिए इस रेसिपी के साथ घर पर अपना बेसिल हेडन कॉकटेल बनाएं:

एक हिस्सा बेसिल हेडन® केंटकी स्ट्रेट बॉर्बन व्हिस्की

3/4 भाग लिलेट® ब्लैंक

3/4 भाग Aperol® aperitif

अंगूर का छिलका

सड़क

1. शेकर कप में सामग्री को बर्फ के ऊपर मिलाएं।

2. अच्छी तरह हिलाएं।

3. एक बड़े आइस क्यूब पर ठंडा कॉकटेल ग्लास में छान लें।

4. ग्रेपफ्रूट के छिलके से गार्निश करें।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here