Thursday, December 2, 2021
HomeIndiaहिमाचल प्रदेश में नवोदय विद्यालय के 35 विद्यार्थी कोरोना वायरस से संक्रमित...

हिमाचल प्रदेश में नवोदय विद्यालय के 35 विद्यार्थी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए


Image Source : FACEBOOK/@JNVHMR
हिमाचल के हमीरपुर में कोविड-19 के 67 नए मामले सामने आए, जिनमें से 35 विद्यालय में पढ़नेवाले विद्यार्थी हैं।

हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में शुक्रवार को कोविड-19 के 67 नए मामले सामने आए, जिनमें से 35 विद्यालय में पढ़नेवाले विद्यार्थी हैं। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि इसके साथ ही जिले में संक्रमण का उपचार करा रहे रोगियों की संख्या 317 हो गई। अधिकारी के अनुसार, हमीरपुर के डूंगरी के नवोदय विद्यालय के 35 विद्यार्थी शुक्रवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए, जहां इससे पहले 11 विद्यार्थी संक्रमित पाए गए थे। जिले में संक्रमण से अब तक 281 लोगों की जान गई है।

बताया जा रहा है कि यह सभी रैपिड एंटीजन टेस्ट में संक्रमित पाए गए हैं। जबकि, आरटीपीसीआर में कोई मामला संक्रमित नहीं पाया गया है। नवोदय विद्यालय डूंगरी में वीरवार को 11 विद्यार्थी संक्रमित पाए जाने के बाद यहां संक्रमण फैला है। एहतियातन तौर पर लिए गए सैंपलों में 35 विद्यार्थी संक्रमित निकले हैं।

वहीं, भोरंज के उखल और कड़ोहता गांव के दो वृद्धों की मौत हो गई है। हालांकि, कड़ोहता गांव के वृद्ध की मौत वीरवार को हो गई थी, लेकिन स्वास्थ्य विभाग के रिकॉर्ड में यह शुक्रवार को दर्ज हुई है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. आरके अग्निहोत्री ने बताया कि शुक्रवार को जिले में रैपिड एंटीजन टेस्ट के लिए कुल 706 सैंपल लिए गए, जिनमें से 67 पॉजिटिव निकले। उन्होंने लोगों से नियमों का पालन करने और लक्षण दिखने पर जांच करवाने का आग्रह किया है।





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments