Monday, May 17, 2021
Home Pradesh Uttar Pradesh हाथरस: दहेज में गोलियों की जगह अपाचे देखकर भड़का सिपाही दूल्हा, घोड़ी...

हाथरस: दहेज में गोलियों की जगह अपाचे देखकर भड़का सिपाही दूल्हा, घोड़ी से कूद उतारे कपड़े, हवालात में कटी रात


दूल्हे सहित बाराती पहुंचे थाने

दूल्हे सहित बाराती पहुंचे थाने

हाथरस न्यूज़: सूचना मिलने पर पुलिस पहुंच गयी और दूल्हा व दुल्हन के पिता सहित कई लोगों को थाने ले आयी। सुबह दोनों पक्षों में फैसला हो गया, लेकिन दुल्हन के पिता ने शादी से इनकार कर दिया।

हाथ। पुरतर प्रदेश के हाथरस (हाथरस) शहर के अमरपुरघना में दूल्हे (दूल्हे) ने ऐसा हंगामा किया कि बारात को बैरंग लौटना पड़ा। दूल्हे और उसके रिश्तेदारों को रात भर थाने की हवा खानी पड़ी। दहेज में गोलियों की जगह अपाचे देखकर दूल्हा भड़क उठा और घोड़ी से कूदकर अपने कपड़े उतार दिए। इसके बाद एसए हमसमा हुआ। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंच गई और दूल्हा और दुल्हन के पिता सहित कई लोगों को थाने ले आई। सुबह दोनों पक्षों में फैसला हो गया, लेकिन दुल्हन के पिता ने शादी से इनकार कर दिया। दूल्हा खुद यूपी पुलिस में सिपाही है और लखनऊ के कैंट थाने में तैनात है।

बता दें कि अलीगढ़ के थाना क्वार्सी क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला युवक यूपी पुलिस में सिपाही है। वर्तमान में वह लखनऊ में तैनात है। उसकी शादी कोतवाली हाथरस गेट के एक गांव की लड़की से तय हुई थी। 10 लाख रुपये में राहत तय हुआ था। दुल्हन के भाई अर्धसैनिक बल में हैं। जानकारी के मुताबिक, दूल्हा बाइक की मांग कर रहा था। ससुरालियों ने अपाचे बाइक खरीद ली। दूल्हे को लगा कि ससुराली उसकी बात मान जाएगी और बुलेट बाइक ही करेगी। लिहाजा रविवार की देर शाम गांव में बारात आ गयी। दूल्हा बग्गी पर सवार हो गया। बाराती ख मौज-मस्ती के साथ डांस कर रहे थे, तभी किसी ने दूल्हे के कान में आकर कहा कि ससुरालियों ने बुलेट बाइक नहीं खरीदी है और अपाचे ही दे रहे हैं।

दूल्हे के नशे में होने का आरोप
चर्चा है कि दूल्हे को किसी ने बीयर पिला दी थी। लिहाजा फरी में आकर दूल्हा बग्गी से कूद गए और अपने कपड़े उतारने और अंडरगारमेंट में खड़ा हो गए। उसके बाद लोगों ने उसे पाजामा और टीशर्ट पहनाई। एक कमरे में ले जा बैठा दिया। दूल्हे का यह हाल देखकर लोग हैरत में पड़ गए हैं। बारात चढ़त बंद हो गयी। लड़की पक्ष के लोगों की भीड़ जमा हो गई। दूल्हे ने कहा कि जब तक बुलेट बाइक नहीं मिलेगी तब तक शादी नहीं होगी। इस हंगामे के बाद ग्रामीणों ने हाथरस गेट पुलिस को फोन कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गयी। दूल्हा, उसका भाई, जीजा, चाचा के अलावा दुल्हन के पिता को हिरासत में ले लिया गया। पुलिस उन्हें थाने ले आयी।तहरीर मिलने पर कार्रवाई की बात

हाथरस गेट थाने के इंस्पेक्टर जगदीश चंद का कहना है कि दोनों पक्षों में फैसला हो गया है। अगर लड़की पक्ष के लोग तहरीर देंगे तो मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। वहीं, लड़की के पिता ने शादी से इनकार कर दिया और बारात बैरंग लौट गई।








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

2021 वोक्सवैगन टी-आरओसी की भारत में लॉन्च करने के लिए,…

डिजिटल नई दिल्ली। संचार के मामले में नियामक वोक्सवैगन (क्वाक्सवेगन) ने मार्च 2021 में टी-रॉक (टी-रोक) को भारत में इस्तेमाल किया...

छोटे कद का बड़ा धमाल, इन स्‍तंभों में कैमरा ने कहा कि कम माटा

बाजार में तेज गति से चलने वाला ने धमाल मचाते हुए अपने दिमाग को हल्का कर दिया।'' ऐरान ने जहां 20...

Recent Comments