Saturday, October 24, 2020
Home Desh हम निगमों के खाते को संलग्न करेंगे AAP ने कहा 1 करोड़...

हम निगमों के खाते को संलग्न करेंगे AAP ने कहा 1 करोड़ का जुर्माना कचरा जलाने पर – कूड़ा जलाने पर 1 करोड़ जुर्माने को लेकर AAP ने कहा – हम निगम का खाता अटैच कर देंगे


नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राघव चड्ढा ने भाजपा शासित दिल्ली के नागरिक निकायों को सबसे भ्रष्ट बताते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली सरकार ने प्रदूषण नियंत्रण समिति को उत्तरी दिल्ली नगर निगम (एनडीएमसी) के खिलाफ खुला जश जलाने के लिए 1 करोड़ रु। का दर्द लगाने का निर्देश दिया है।

यह भी पढ़ें

चड्ढा ने यहां तक ​​कहा कि 1 करोड़ का दर्द भी कम है, उन्होंने कहा, "हम किसी भी तरह इस पैसे को वसूलने जा रहे हैं। जरूरत पड़ने पर हम उनका खाता अटैच कर देंगे ,ash जलाना आपराधिक कृत्य है"

नॉर्थ एमसीडी ने हाल ही में दावा किया था कि उसे फंड की कमी का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि दिल्ली सरकार पर पैसा बकाया है। हालांकि, नॉर्थ एमसीडी के मेयर जय प्रकाश ने कहा है कि उन्होंने भाजपा को बदनाम करने की कोशिश के लिए आम आदमी पार्टी के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की है।

जय प्रकाश ने एनडीटीवी को बताया "स्थानीय विधायक और पार्षद दोनों आम आदमी पार्टी से हैं। वे स्पेसकर क्षेत्र (किरारी) में जले हुए हैं और हमें बदनाम करते हैं,"

बता दें कि एक दिन पहले ही राघव चड्ढा ने किराड़ी विधानसभा के बाबा विद्याति मार्ग में जलाए जा रही कूड़े की ताजा तस्वीर और वीडियो मीडिया से साझा करते हुए बताया कि कैसे भारतीय जनता पार्टी शासित नगर निगम कूड़ा जलाड़ा दिल्ली की हवा में जहर घोलने का काम करती है। कर रहा है।

राघव ने कहा था, "मैं केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड और सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त ईश्चए से पूछना चाहता हूं कि भाजपा इस आपराधिक कृत्य में किस तरह खुलेआम अभद्रता कर रही है? कैसे बीजेपी शासित एमसीडी बेशर्मी के साथ खुल्लेआम नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए किराड़ी में कूड़ा जलाना है? "

कूड़ा जलाने पर उत्थ एमसीडी पर 1 करोड़ का जुर्माना तो कम है: राघव चड्ढा



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

बिहार विधानसभा चुनाव २०२०: क्यों यह बिहार चुनाव में नीतीश कुमार बनाम हर कोई – बिहार चुनाव में इस बार नीतीश कुमार बनाम आल...

आधिकारिक तौर पर उनके लिए मुख्य चुनौती पूर्व उप मुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव हैं, जो कांग्रेस और वाम दल समर्थित महागठबंधन...

डेल्ही एयर अभी भी बहुत खराब है, अगले दो दिनों में वायु प्रदूषण और अधिक गंभीर होगा – दिल्ली की हवा आज भी बहुत...

दिल्ली वायु प्रदूषण: हरियाणा, पंजाब और अन्य राज्यों में पराली जलाए जाने के मामलों में काफी वृद्धि हुई हैनई दिल्ली: दिल्ली वायु प्रदूषण:...

Recent Comments