Saturday, September 24, 2022
HomeIndiaहंसल मेहता से लेकर पूजा भट्ट सहित आर्यन खान के सपोर्ट में...

हंसल मेहता से लेकर पूजा भट्ट सहित आर्यन खान के सपोर्ट में आईं बॉलीवुड की ये हस्तियां


Aryan Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ARYAN KHAN
हंसल मेहता से लेकर पूजा भट्ट सहित आर्यन खान के सपोर्ट में आईं बॉलीवुड की ये हस्तियां

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद बॉलीवुड की नामी हस्तियों ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे के समर्थन में अपनी बात रखी है। फिल्म निमार्ता हंसल मेहता भी अब शाहरुख खान के सपोर्ट में आ गए हैं। आर्यन को अन्य लोगों के साथ एनसीबी ने रविवार को एक क्रूज जहाज पर छापा मारने और एक रेव पार्टी का भंडाफोड़ करने के बाद गिरफ्तार किया था।

हंसल ने सुपरस्टार को अपना समर्थन ट्विटर पर दिया। फिल्म निमार्ता ने ट्वीट किया, “एक माता-पिता के लिए एक बच्चे के साथ परेशानी का सामना करना दर्दनाक होता है।”

“यह तब जटिल हो जाता है जब लोग कानून के अपना काम करने से पहले निर्णय लेने लगते हैं। यह माता-पिता और माता-पिता-बच्चे के रिश्ते के लिए अपमानजनक और अनुचित है।”

वहीं पूजा भट्ट, सुचित्रा कृष्णमूर्ति और नफीसा अली के साथ-साथ सुनील शेट्टी ने भी आर्यन का बचाव किया है। 

पूजा भट्ट ने ट्वीट किया, ”मैं आपके साथ एकजुटता से खड़ी हूं शाहरुख खान। सिर्फ इसलिए नहीं कि इसकी आपको जरुरत है, बल्कि मैं करती हूं। ये वक्त भी गुजर जाएगा।”

सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने ट्वीट किया, ”वो सभी लोग, जो बॉलीवुड को निशाना बना रहे हैं, क्या उन्हें फिल्म स्टार्स के खिलाफ की गई एनसीबी री सभी रेड याद हैं? हां, कुछ भी नहीं मिला और कुछ भी साबित नहीं हुआ है। बॉलीवुड को तमाशा बना दिया गया है। ये मशहूर होने की कीमत है।”

वहीं, दिग्गज अभिनेत्री नफीसा अली ने भी आर्यन खान का बचाव किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, ”आर्यन के लिए मैं प्रार्थना करती हूं। मदद करने की जरुरत है, न कि नष्ट करने की।”

एक लक्जरी क्रूज लाइनर पर एक रेव पार्टी का भंडाफोड़ होने के बाद, आर्यन को मादक दवाओं के सेवन, बिक्री और खरीद के आरोप में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। आर्यन और सात अन्य युवकों को एनसीबी ने हिरासत में लिया और बाद में औपचारिक रूप से गिरफ्तार कर लिया।

वकील ने मीडियाकर्मियों को बताया कि प्रारंभ में, आर्यन और दो अन्य मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट को गिरफ्तार किया गया था, और तीनों को कड़ी सुरक्षा के बीच एस्प्लेनेड मजिस्ट्रेट कोर्ट के समक्ष पेश किया गया था, रविवार की देर रात एक और दिन के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया।

नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सबस्टेंस एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत आरोपित, उन्हें न्यायिक हिरासत के लिए सोमवार को फिर से अदालत के सामने पेश किया गया, यहां तक कि आर्यन खान के वकील सतीश मानेशिंदे सहित उनकी कानूनी टीम, सोमवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में एनसीबी की कार्रवाई को चुनौती देने की योजना बना रही है।





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments