Tuesday, April 16, 2024
HomeBusinessस्विस मिलिट्री ने कॉर्पोरेट गिफ्ट शो

स्विस मिलिट्री ने कॉर्पोरेट गिफ्ट शो

स्विस मिलिट्री ने कॉर्पोरेट गिफ्ट शो में ट्रैवल गियर की एक नई लाइन का अनावरण किया
अनिल बेदाग,  मुंबई
मुंबई : अपने प्रीमियम और इनोवेटिव उत्पादों के लिए विश्व स्तर पर प्रशंसित लाइफस्टाइल ब्रांड स्विस मिलिट्री, मुंबई में कॉर्पोरेट गिफ्ट शो में अपना नया सामान संग्रह लॉन्च करने के लिए तैयार है। तीन दशकों से अधिक के इतिहास और २६ देशों में उपस्थिति के साथ, ब्रांड को हाल ही में खुदरा क्षेत्र में भारत में लॉन्च किया गया और तब से इसने घरेलू बाजार में महत्वपूर्ण प्रभाव डाला है, जिससे देश यूरोपीय संघ के बाहर अपने सबसे बड़े बाजारों में से एक बन गया है।
    कॉर्पोरेट गिफ्ट शो, जो बी2बी और उपभोक्ता कंपनियों के लिए एक प्रमुख खुदरा मंच है, ने स्विस मिलिट्री को असाधारण संग्रह लॉन्च करने के लिए एक मंच प्रदान किया। यह कार्यक्रम ब्रांड के लिए कॉर्पोरेट खरीदारों, पुनर्विक्रेताओं, खुदरा विक्रेताओं और वितरकों के साथ जुड़ने के लिए एक अवसर के रूप में कार्य करता है, जिसमें उनकी सावधानीपूर्वक तैयार की गई रेंज का प्रदर्शन किया जाता है, जिसमें सामान, ट्रैवल गियर, इलेक्ट्रॉनिक्स और बहुत कुछ जैसे प्रीमियम और किफायती उपहार शामिल हैं।
     उपभोक्ता की बढ़ती मांग और खर्च करने की शक्ति को स्वीकार करते हुए, ब्रांड ने यात्रा गियर की एक श्रृंखला का प्रदर्शन किया, जिसमें स्टाइलिश बैकपैक्स, सामान विकल्प, यात्रा तकनीक सहायक उपकरण, साथ ही घरेलू उपकरण, गैजेट और उनके बांस फाइबर कपड़े शामिल हैं। ये पेशकशें यात्रियों को अत्यधिक आराम और परेशानी मुक्त यात्रा का अनुभव सुनिश्चित करने के लिए सोच-समझकर डिज़ाइन की गई हैं।
     स्विस मिलिट्री के प्रबंध निदेशक अनुज साहनी ने ब्रांड की भागीदारी के बारे में उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “भारत के यात्रा खुदरा बाजार के चौंका देने वाले मूल्यांकन के साथ-साथ बढ़ती उपभोक्ता मांग और खर्च करने की शक्ति को देखते हुए, स्विस मिलिट्री कई नए उत्पादों का प्रदर्शन करेगी।” , विशेष रूप से हमारा नया यात्रा गियर। यह प्रतिबद्धता अपने विविध और समझदार ग्राहक आधार की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए स्विस सेना के समर्पण को रेखांकित करती है। स्विस मिलिट्री के बारे में: स्विस मिलिट्री, ३० साल की विरासत वाला एक वैश्विक जीवनशैली ब्रांड, २६ देशों में प्रीमियम और अभिनव उत्पाद पेश करता है, विभिन्न क्षेत्रों में 3000 से अधिक उत्पाद लॉन्च करता है, जो दुनिया भर के दर्शकों को आकर्षित करता है। भारत में पारदर्शी तरीके से काम करते हुए, यह व्यापक अनुसंधान के माध्यम से उत्पादों को तैयार करता है, अद्वितीय बाजार मांगों को पूरा करते हुए सामर्थ्य सुनिश्चित करता है। अध्यक्ष अशोक साहनी और एमडी अनुज साहनी के नेतृत्व में, स्विस मिलिट्री प्रीमियम जीवनशैली की पेशकश करती है। इसके विविध पोर्टफोलियो में ट्रैवल गियर, छोटे उपभोक्ता उपकरण और परिधान शामिल हैं, जो विश्वसनीयता, गुणवत्ता और स्थिरता को दर्शाते हैं।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments