Monday, August 8, 2022
HomeIndiaस्वरा भास्कर की जान को खतरा, घर आया धमकी भरा खत

स्वरा भास्कर की जान को खतरा, घर आया धमकी भरा खत


Bollywood actress Swara bhasker- India TV Hindi
Image Source : PTI
Bollywood actress Swara bhasker

Highlights

  • एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की जान को खतरा
  • अभिनेत्री ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत
  • स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर साझा किया लेटर

Swara Bhasker: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को जान से मारने की धमकी मिली है। स्वरा भास्कर ने इस धमकी को लेकर पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को एक लेटर के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई है। अभिनेत्री की शिकायत पर वर्सोवा थाने में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर मुंबई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अकसर ही सामाजिक और राजनैतिक मुद्दों पर अपने बेबाक बोल के लिए जानी जाती हैं।

स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर साझा किया लेटर

धमकी भरे लेटर को स्वरा ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। इस ट्वीट में उन्होंने अपने पते पर भेजे गए एक लेटर की फोटो डाली और लिखा, “देश के नौजवान तो ख़ैर सड़कों पर नौकरी की मांग कर रहे हैं.. पर एक प्रजाति महंगाई, बेरोज़गारी, भुखमरी सब सहेगी.. बस ऐतिहासिक सच और तथ्य नहीं सहेगी! इतना रोश लेकिन नम्बर रेवारी में बैठे किसी चाचा का डाला है भाई ने!”  

स्वरा के घर आया धमकी का खत

अभिनेत्री स्वरा भास्कर को एक पत्र में जान से मारने की धमकी मिली है, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। यह जानकारी एक अधिकारी ने बुधवार को दी। अधिकारी ने कहा कि पत्र अभिनेत्री के वर्सोवा स्थित आवास पर भेजा गया था। एक अधिकारी ने बताया कि पत्र मिलने के बाद स्वरा भास्कर ने दो दिन पहले वर्सोवा पुलिस थाने में संपर्क किया और अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने कहा, ‘‘शिकायत के आधार पर, हमने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ एक गैर-संज्ञेय अपराध दर्ज किया है।’’ उन्होंने कहा कि जांच जारी है। हिंदी में लिखे गए पत्र में कहा गया है कि देश के युवा वीर सावरकर का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे।

सलमान खान को भी मिली थी धमकी

बता दें कि 29 मई को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद 5 जून को सलमान खान के पिता सलीम खान को मॉर्निंग वॉक के दौरान एक धमकी भरा लेटर मिला था। इस लेटर में उनका और उनके बेटे का हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा करने की बात लिखी गई थी। बाद में कई रिपोर्ट्स में ऐसा दावा भी किया गया था कि सलमान को मारने शार्प शूटर उनके घर के सामने तक पहुंच गया था। लेकिन उनके आसपास पुलिस की सुरक्षा देखकर वह पकड़े जाने के डर से वहां से भाग गया।





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments