Tuesday, January 31, 2023
HomeIndiaस्वप्निल जोशी की अगली फिल्म ‘वालवी’ का टीजर रिलीज़

स्वप्निल जोशी की अगली फिल्म ‘वालवी’ का टीजर रिलीज़

-अनिल बेदाग-
मुंबई : स्वप्निल जोशी जिन्होंने बड़े और छोटे दोनों स्क्रीन पर उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है, उन्हें एक और आनेवाली मराठी फिल्म ‘वालवी’ के लिए चुना गया है। स्वप्निल कई सालों से निडर होकर कई बेहतरीन फिल्मों के साथ आगे आ रहे हैं और उनमें से प्रत्येक फिल्म में उनके अभिनय को हमेशा सराहा गया है और अब वह 2019 के बाद सीधे 2023 में बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। कुछ दिन पहले इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है और इसने जल्द ही रिलीज़ होने वाली इस फिल्म में अभिनेता की भूमिका के बारे में हमें काफी उत्साहित कर दिया है।
    इस टीजर में डायरेक्टर परेश मोकाशी एक्टर्स से अपनी फिल्म में काम करने के लिए केहते हुए नजर आ रहे हैं और उन्होंने जिनसे पूछा है वह हर एक्टर का किरदार सिनेमा में उनकी ‘इमेज’ से अलग है. तो अब यह जानना दिलचस्प होगा कि स्वप्निल जोशी, अनीता दाते, सुबोध भावे, शिवानी सुर्वे किस भूमिका में नजर आएंगे और वास्तव में यह ‘वालवी’ किसे बारे में है। इतने पेचीदा और अनोखे तरीके से घोषित होने वाली यह पहली मराठी फिल्म है। ऐसे में दर्शक ‘वाल्वी’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब फिल्म ‘वालवी’ रोमांस है या बायोपिक, कॉमेडी है या फैमिली ड्रामा फ़िलहाल तो उसके लिए आप सिर्फ कयास लगा सकते है। 13वें शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल में ‘वालवी’ ने ‘सर्वश्रेष्ठ फिल्म’ का पुरस्कार जीता है जिसकी वजह से यह काफी रोमांचक और प्रत्याशित फिल्म बन गई है।
    स्वप्निल जोशी के बिना मराठी सिनेमा अधूरा है। कॉमिक किरदारों से लेकर गंभीर किरदार निभाने तक, जोशी मराठी सिनेमा के प्रमुख अभिनेताओं में से एक हैं। मराठी सिनेमा के चॉकलेटी बॉय स्वप्निल जोशी ने अपने करियर की शुरुआत रामानंद सागर के धारावाहिक ‘उत्तर रामायण’ से की थी। हाल ही में उन्होंने एक वेब सीरीज ‘सामंतर’ के साथ वेब दुनिया में अपनी शुरुआत की है।
    ज़ी स्टूडियोज और निर्देशक परेश मोकाशी इस फिल्म की रीढ़ हैं। स्वप्निल, जो ज़ी स्टूडियो की ब्लॉकबस्टर ‘दुनियादारी’ में दिखाई दिए थे, उनके साथ ‘वालवी’ के लिए फिर से जुड़ गए हैं। फिल्म ‘वालवी’ का एक अद्भुत टीज़र ‘दूर तसम नस्तान’  टैगलाइन के साथ वर्तमान में सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है और इस फिल्म को सिनेमाघरों में नए साल में 13 जनवरी, मकरसंक्रांति से एक दिन पहले जो की एक शुभदिन है तब रिलीज़ किया जाएगा।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments