Tuesday, January 31, 2023
HomeIndiaस्टार प्लस ने जारी किया अपने अपकमिंग शो 'तेरी मेरी डोरियां' का...

स्टार प्लस ने जारी किया अपने अपकमिंग शो ‘तेरी मेरी डोरियां’ का ट्रेलर

-अनिल बेदाग-
मुंबई : स्टारप्लस के नए शो ‘तेरी मेरी डोरियां’ का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस शो के लिए फैन्स को सुपर एक्साइट करने के बाद फाइनली मेकर्स ने शो का पहला शानदार ट्रेलर जारी किया है, जो वास्तविक पर्सनालिटी, बॉन्ड और शो के सार को बेहद खूबसूरती से दर्शाता है।
    इससे पहले शो का टीजर रिलीज किया जा चुका है और जिसने निश्चित ही शो में दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ा दी थी। बता दें ये शो एक ट्विस्ट के साथ एक कंटेंपरेरी फेयरी टेल लव स्टोरी है।  शो प्यार की पेचीदगियों को उजागर करता है। यह तीन जोड़ों की कहानी और आदर्श जोड़ीदार की उनकी तलाश को दर्शाता है।
    आज जो ट्रेलर जारी किया गया है, उसमें हम तीन भाइयों का ब्रोमांस और उनके आदर्श जोड़ों के साथ उनका रोमांस देख सकते हैं। जबकि यह पंजाबी, देसी लव स्टोरी परंपराओं को सबसे मॉडर्न तरीके से पेश करती है, शो का थीम स़ॉन्ग इसे और प्रॉमिसिंग बनाता है। ट्रेलर ने हमें शो के सभी मुख्य किरदारों के जीवन की एक झलक भी दिखाई, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे वे सभी एक दूसरे से अलग हैं।
    अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, विजयेंद्र कुमेरिया ने कहा, “मैं बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मैं पहली बार एक सिख किरदार निभा रहा हूं। इस किरदार के रूप को पाने के लिए मैंने काफी परिवर्तन किया है। मैं अंगद सिंह बराड़ की भूमिका निभा रहा हूं जो परिवार का सबसे बड़ा बेटा और एक बेहतरीन बिजनेसमैन हैं। उसमें बहुतही  छोटी उम्र से चीजों को पैसे और समय से तौलने की आदत विकसित हो गई थी और उसके अनुसार बाहरी दुनिया में ये दो चीजें सबसे अहम हैं और फिर पैसे की भाषा हर कोई समझता है। जब उसके अपने परिवार की बात आती है तो वह उन्हें सबसे ज्यादा प्यार करता है और उन्हें खुश रखने के लिए कुछ भी कर सकता है। यह फैमिली स्पेस है जहां वह बैक सीट पर आ जाता है और उसका दिल दिमाग पर हावी हो जाता है। एक परफेक्शनिस्ट होने के नाते उसे अबतक अपना परफेक्ट मैच नहीं मिला है।”
    उन्होंने आगे कहा, “यह मेरे लिए बहुत अलग शो है और ऑफ स्क्रीन अनुभव भी दिलचस्प हैं। लोगों को मुझे सिख लुक में पहचानने में थोड़ा समय लगता है और उनकी प्रतिक्रिया कुछ ऐसी है जिसे मैं देखना पसंद करता हूं। मैं फिल्म सिटी में अपने कुछ दोस्तों और लोगों से मिला जो मुझे सालों से जानते हैं लेकिन वो भी तब तक मुझे पहचान नहीं पाए जब तक उन्होंने मेरी आवाज नहीं सुनी।”
    हिमांशी पराशर ने आगे अपने किरदार के बारे में बताते हुए कहा, “साहिब एक कलाकार हैं। उसे अपनी कला पर बहुत गर्व और प्यार है, साथ ही मजे की बात यह है कि असल जिंदगी में मैं इसमें बहुत बुरी हूं। लेकिन मुझे पेंटिंग करने और बनाने में बहुत मजा आता है और स्ट्रेस बस्टर के रूप में अपने घर पर पड़े वेस्ट से कुछ शानदार बनाना भी में अच्छा लगता है लेकिन क्योंकि मैंने इसे कभी नहीं सीखा और इसलिए मैं इसमें अच्छा नहीं हूं।”
     उन्होंने आगे कहा, “इसलिए सीन्स की शूटिंग के दौरान जहां साहिबा पौटरी, मड और मिरर वर्क का काम कर रही हैं, और यहां तक कि पेंटिंग भी कर रही हैं, उस शॉट से पहले मुझे सिखाया जा रहा है कि यह कैसे करना है और यह सबसे अच्छी बात है। जब हम लुधियाना में अपने एक सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे, मुझे मिट्टी के बर्तनों के टूल्स से मिट्टी के बर्तन बनाने को मौका मिला। वे काफी बड़े और बहुत भारी थे। मैंने सचमुच चरखा चलाना सीखा और मैंने खुद को कई बार चोट पहुंचाई क्योंकि यह सीमेंट से बना था और वास्तव में था भारी। मुझे याद है, मुझे इतना बुरा पीठ दर्द हुआ था। हमारी टीम इस काम को करने के लिए एक ड्यूप को बुलाने की भी योजना बना रही थी, लेकिन क्योंकि मैंने वास्तव में 15 मिनट में कुछ स्टेप्स सीख लिए थे, इसलिए उन्होंने मेरे साथ शूटिंग की। यह मेरे द्वारा शूट किए गए कुछ सबसे यादगार सीन्स में से एक था।
      यह सीरीज पंजाब के एक बहुत ही खूबसूरत लोकेशन्स पर सेट है, एक ऐसी सेटिंग जो इसके साथ आने वाले रोमांस और एक्साइटमेंट को अच्छी तरह बयां करती है।
तो स्टार प्लस पर तेरी मेरी डोरियां देखने के लिए हो जाइए तैयार।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments