Thursday, January 20, 2022
HomeUttar Pradeshसेना के जवान पर केस: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में विंग...

सेना के जवान पर केस: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में विंग कमांडर पर उसकी पत्नी ने तीसरी शादी करने के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है – wife lodge fir against iaf wing commander husband for third marriage


ग्रेटर नोएडा
ग्रेनो वेस्ट स्थित सेक्टर-3 निवासी एक महिला ने पति विंग कमांडर के खिलाफ बिसरख थाने में प्रताड़ना और मानसिक शोषण का मामला दर्ज कराया है। पति असम में एनसीसी विंग में तैनात हैं।

महिला सुचिस्मिता ने बिसरख कोतवाली में दी शिकायत में बताया कि उनके पति विंग कमांडर मनोज शर्मा ने 1999 में एक युवती से शादी की थी। चार माह बाद ही युवती की मौत हो गई थी। इसके बाद 2001 में उसकी उनसे शादी हुई। असम में एनसीसी विंग में पोस्टिंग के दौरान उनके पति ने अब साबिया नाम की महिला से शादी कर ली है। बिसरख कोतवाली प्रभारी यशपाल धामा ने बताया कि विंग कमांडर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

पहले भी हो चुके हैं मुकदमे
सेना के जवान पर मुकदमा दर्ज होने का यह पहला मामला नहीं है। बता दें कि मई 2021 में यूपी के कन्नौज जिले में दुष्कर्म के मामले में भी सेना के जवान पर मुकदमा दर्ज हो चुका है। थना सौरिख स्थित एक गांव में रहने वाली युवती ने तहरीर में लिखा था कि आरोपी उसका जीजा लगता है। उसने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। फिर उसे छोड़कर फरार हो गया।

वहीं यूपी की मेरठ पुलिस के सामने अगस्त 2021 में तीन-तीन शादी करने वाले सेना के जवान का मामला सामने आया था। मेरठ के श्रद्धापुरी में हैदराबाद से आई एक महिला ने हंगामा किया था। उसने यहां हरियाणा निवासी सेना के जवान को एक अन्य महिला के साथ रहते हुए पकड़ा था। मामला थाने पहुंचा तो पता चला कि मेरठ में यह उसकी तीसरी पत्नी है। हैदराबाद से आई महिला ने उस पर दुष्कर्म और गर्भपात कराने का आरोप लगाया था।

विंग कमांडर ने की तीन शादी, मुकदमा



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments