Saturday, May 28, 2022
HomeIndiaसुष्मिता सेन को 'आर्या 2' के लिए मिला इंटरनेशनल एसोसिएशन ऑफ वर्किंग...

सुष्मिता सेन को ‘आर्या 2’ के लिए मिला इंटरनेशनल एसोसिएशन ऑफ वर्किंग वुमन अवॉर्ड


Sushmita Sen receives International Association of Working Women Award for Aarya 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SUSHMITASEN47
Sushmita Sen receives International Association of Working Women Award for Aarya 2

Highlights

  • सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या 2 दर्शकों को काफी पसंद आई
  • सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या 2 को मिला इंटरनेशनल एसोसिएशन ऑफ वर्किंग वुमन अवॉर्ड

बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को उनके शो ‘आर्या 2’ के लिए इंटरनेशनल एसोसिएशन ऑफ वर्किंग वुमन अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। यह पुरस्कार डीसी साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल (डीसीएसएएफएफ) द्वारा प्रस्तुत किया जाता है, जो वर्तमान में लगभग 16 जनवरी से 30 जनवरी तक चलेगा।

अभिनेत्री ने ‘आर्या’ की टीम को इस शो के लिए अथक परिश्रम करने का श्रेय दिया है, जो वैश्विक पहचान प्राप्त कर रहा है। अपने उत्साह को साझा करते हुए, अभिनेत्री ने एक बयान में कहा, “मैं ‘आर्या 2’ को मिले प्यार और सराहना से अभिभूत हूं। पूरी टीम ने काम करने के लिए कड़ी मेहनत की है जो सभी को पसंद आ रही है।”

बयान में आगे कहा गया है कि एक टेलीविजन श्रृंखला में एक महिला अभिनेता द्वारा उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए इंटरनेशनल एसोसिएशन ऑफ वर्किंग वुमन अवॉर्ड जीतना उत्साहजनक है। मैं डीसी साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल के आयोजकों को मुझे और पूरी टीम को यह सम्मान देने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं।

डीसीएसएएफएफ के बारे में बात करते हुए, 2012 में श्याम बेनेगल की क्लासिक फिल्म ‘मैमो’ के शुरूआती शीर्षक के रूप में शुरू हुआ फिल्म उत्सव, वर्तमान में अपने 10 वें संस्करण में है और इसमें भारत, पाकिस्तान, नेपाल, कनाडा और अमेरिका और कई क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्में शामिल होंगी।

फिल्म फेस्ट का 2022 संस्करण लेखक, निर्देशक और अभिनेता अनंत महादेवन के साथ उनकी नई किताब ‘वन्स अपॉन ए प्राइम टाइम’ और मोहन राय द्वारा निर्देशित नेपाली फीचर फिल्म ‘महानगर-वन नाइट इन काठमांडू’ के बारे में एक किताब चर्चा के साथ शुरू हुआ। फिल्म निर्माता विशाल चालिहा की असमिया फिल्म ‘सिजौ’ 30 जनवरी को डीसीएसएएफएफ 2022 की समापन फिल्म होगी।

इनपुट आईएएऩएस





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments