Friday, January 21, 2022
HomeUttar Pradeshसीएम योगी को गोरखपुर से टिकट देकर बीजेपी ने उन्‍हें घर भेज...

सीएम योगी को गोरखपुर से टिकट देकर बीजेपी ने उन्‍हें घर भेज दिया, अख‍िलेश का तंंज:cm yogi ko gorakahpur se ticket dekar bjp ne unge ghar bhej diya


लखनऊ
उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के लिए भारतीय जनता पार्टी के उम्‍मीदवारों की पहली लिस्‍ट जारी होने के बाद समाजवादी पार्टी के प्रमुख और पूर्व मुख्‍यमंत्री अख‍िलेश यादव ने सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ पर तंज कसा। अख‍िलेश ने कहा क‍ि योगी आदित्‍यनाथ भाजपा के सदस्य नहीं हैं। इसलिए भाजपा ने उन्‍हें गोरखपुर से टिकट देकर घर भेज दिया है। अख‍िलेश लखनऊ में एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे।

Bjp Candidate List 2022 UP : बीजेपी ने जारी की 107 उम्मीदवारों की लिस्ट, जानें किसे कहां से मिला टिकट
उत्‍तर प्रदेश में होने जा रहे विधानसभा चुनाव के लिए सत्‍तारूढ़ बीजेपी ने 107 उम्‍मीदवारों की पहली लिस्‍ट शनिवार को जारी कर दी। बीजेपी ने पहले चरण की 58 सीटों में से 57 सीटों और दूसरे चरण की 55 सीटों में से 48 सीटों पर ऐलान किया। सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर शहर सीट से चुनाव लड़ेंगे। अख‍िलेश ने इसे ही लेकर तंज कसा।

‘बीजेपी ने योगी को घर भेजा’
सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि कभी कहते थे मथुरा से लड़ेंगे, कभी अयोध्या से तो कभी प्रयागराज से लड़ने की बात करते थे। मुझे इस बात की खुशी है कि BJP ने उन्हें (योगी आदित्यनाथ) अपने घर भेज दिया। अब मुझे लगता है कि गोरखपुर में ही उन्हें रहना पड़ेगा अब वहां से वापस आने की ज़रूरत नहीं है।

Lucknow: Samajwadi Party President Akhilesh Yadav addresses a press conference

एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में अख‍िलेश यादव। फाइल फोटो



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments