Sunday, December 4, 2022
HomeIndiaसिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को लेकर क्या कह गए कुशाल टंडन?

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को लेकर क्या कह गए कुशाल टंडन?


Kushal Tandon- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KUSHAL TANDON
सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को लेकर ये क्या कह गए कुशाल टंडन?

लोकप्रिय अभिनेता और ‘बिग बॉस 13’ के प्रतियोगी सिद्धार्थ शुक्ला का पिछले महीने निधन हो गया था। उनके इस तरह से जाने पर बहुत से लोगों को विश्वास करना मुश्किल हो रहा है कि ‘बालिका वधू’ अभिनेता अब हमारे बीच नहीं रहे। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद भी उनके फैंस और उनके चाहने वाले हमेशा उन्हें याद करते हैं। शहनाज़ गिल के साथ दिवंगत अभिनेता की केमिस्ट्री दर्शकों के बीच हिट थी। हालांकि, इस जोड़े ने कभी भी अपने रिश्ते की स्थिति पर सार्वजनिक रूप से टिप्पणी नहीं की, फिर भी उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग थी।

टेलीविज़न और बॉलीवुड दोनों जगहों पर काम करने वाली हस्तियां सिद्धार्थ शुक्ला को उनके साथ बिताई गई यादों के लिए याद करती हैं। हाल ही में, जब सिद्धार्थ के दोस्त और अभिनेता कुशाल टंडन से एक सोशल मीडिया यूजर्स ने शहनाज़ गिल के साथ काम करने के बारे में पूछा गया, तो कुशाल ने एक ट्वीट में जवाब दिया, “दोस्त की जान थी, है और रहेगी”।

इसी बीच ऐसी खबर आ रही है कि अभिनेत्री शहनाज गिल 7 अक्टूबर को काम फिर से शुरू करेंगी। वह अपनी नई पंजाबी फिल्म, हौंसला रख के प्रमोशनल सॉन्ग की शूटिंग करेंगी। उनकी फिल्म दशहरे पर रिलीज होने के लिए तैयार है। 

शहनाज अपने खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन से काफी दुखी हैं, मगर फैंस के लिए राहत की बात है कि वह अपनी पसंदीदा अभिनेत्री को रुपहले पर्दे पर देख पाएंगे।

हौंसला रख की टीम ने अप्रैल में कनाडा में फिल्म की शूटिंग पूरी की। हालांकि, मेकर्स शहनाज के प्रमोशनल गाने की शूटिंग फिर से शुरू करने का इंतजार कर रहे थे। हौंसला रख के निर्माता, दिलजीत थिंड ने इंडिया टुडे को पुष्टि की है कि शहनाज़ 7 अक्टूबर को काम पर वापस आ जाएंगी। वह शहनाज़ गिल की टीम के साथ लगातार संपर्क में थे। अभिनेत्री ने हौंसला रख के प्रमोशनल गाने की शूटिंग के लिए हामी भर दी है। निर्माता गाने को यूके या भारत में शूट करेंगे, जो शहनाज के वीजा की स्थिति पर निर्भर करता है।





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments