Friday, May 27, 2022
HomeIndiaसिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज का आखिरी गाना 'अधूरा' इस दिन होगा रिलीज,...

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज का आखिरी गाना ‘अधूरा’ इस दिन होगा रिलीज, सिडनाज के फैंस हुए एक्साइटेड


Sidnaaz last song adhura- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ SAREGAMA_OFFICIAL
Sidnaaz last song adhura

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद सोशल मीडिया पर शहनाज और सिद्धार्थ के अपकमिंग म्यूजिक वीडियो की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं। अब इसी म्यूजिक वीडियो को जल्द ही रिलीज किया जाएगा। ‘अधूरा’ गाने को सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट के तौर पर फैंस के साथ शेयर किया जाएगा। 

इस गाने को लेकर सारेगामापा के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट किया गया है। इस पोस्ट के साथ एक पोस्टर भी रिलीज किया गया है। इस पोस्टर में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज कौर गिल एक साथ नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर के ऊपर लिखा है ‘अधूरा…एक अधूरा गाना, एक अधूरी कहानी।’ सिडनाज का गाना 21 अक्टूबर को रिलीज होगा। 

इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है- ‘अधूरा- अ ट्रिब्यूट 21 अक्टूबर को रिलीज होगा…उसके लिए और उसके साथ।’ इस गाने को आवाज श्रेया घोषाल ने दी है, जबकि इस गाने को आर्को ने लिखा है। 

आपको बता दें, कुछ दिन पहले ही ‘अधूरा’ गाने के पोस्टर को मेकर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसके बाद से ही ऐसी आशंका जताई जा रही थी कि जल्द ही ये गाना रिलीज होगा जिसकी डेट का अनाउंसमेंट अब कर दिया गया है। खास बात है कि इस गाने में आखिरी बार सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज एक साथ मस्ती और रोमांस करते हुए नजर आएंगे। इस गाने की रिलीज के अनाउंसमेंट के साथ ही फैंस के बीच एक्साइटमेंट काफी बढ़ गया है। 





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments