Wednesday, December 7, 2022
HomeIndiaसिद्धांत वीर सूर्यवंशी का आज होगा अंतिम संस्कार, जिम में हार्ट अटैक...

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का आज होगा अंतिम संस्कार, जिम में हार्ट अटैक से हुई थी मौत

siddhaanth- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM/_SIDDHAANTH_
सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का आज होगा अंतिम संस्कार

टीवी सीरियल ‘कुसुम’ फेम एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhaanth Vir Surryavanshi) का कल सुबह 46 की उम्र में निधन हो गया था। देर रात सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का पोस्टमार्टम हुआ है, पुलिस के मुताबिक, सिद्धांत की मौत हार्ट अटैक से हुई है। जिस जिम में सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की मौत हुई वो जिम (Gym) मुंबई के ओशिवारा इलाके में स्थित है। फिलहाल ओशिवरा पुलिस ने इस मामले में ADR दाखिल किया है। जिम के मालिक के मुताबिक, ‘शुक्रवार दोपहर 12:30 के करीब रोज़ाना की तरह सिद्धांत जिम आये थे। लेकिन उस समय उन्होंने अपने ट्रेनर को सिर दर्द होने की शिकायत की, जिसपर ट्रेनर ने उन्हें जिम में वर्कआउट नहीं करने की सलाह दी थी।

यह भी पढ़ें: ‘सविता भाभी’ फेम Rozlyn Khan को हुआ कैंसर, इमोशनल पोस्ट में लिखा- कीमोथेरपी के साथ भी बंद नहीं करेंगी काम

इसके कुछ समय बाद सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhaanth Vir Surryavanshi) जिम में बेहोश होकर गिर पड़े, बाद में उन्हें कोकिलाबेन हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां कुछ देर इलाज के बाद डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। किसी बड़े टीवी स्टार का यह जिम में वर्कआउट करते मौत का यह दूसरा मामला है। इससे पहले कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन भी जिम में आए हार्ट अटैक के कारण हुआ था। राजू श्रीवास्तव कई दिनों तक वेंटिलेटर पर थे लेकिन डॉक्टर उन्हें बचाने में नाकामयाब साबित हुए। 

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhaanth Vir Surryavanshi) के पार्थिव शरीर का आज दोपहर 1:30 बजे सांताक्रुज में अंतिम संस्कार होगा। सोशल मीडिया पर एंटरटेनमेंट जगत से जुड़े हुए सितारे सिद्धांत वीर सूर्यवंशी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhaanth Vir Surryavanshi) ने ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘भाग्य विधाता’, ‘कृष्णा-अर्जुन’, ‘जमीन से आसमान तक’, ‘क्या दिल में है’, ‘गृहस्थी’ और ‘कुसुम’ जैसे सीरियल्स में काम किया है। सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने एलेसिया राउत से शादी रचाई थी जो कि फेमिना मिस इंडिया और मिस इंडिया यूनिवर्स प्रतियोगिता की आधिकारिक रैंप-वॉक ट्रेनर, मॉडल, वीजे और फैशन कोरियोग्राफर भी हैं। सिद्धांत वीर सूर्यवंशी और एलेसिया के 2 बच्चे भी हैं। 

Disha Patani: क्या टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप के बाद अब इस मॉडल को डेट कर रही हैं दिशा पाटनी?

Alia Bhatt को पोस्ट डिलीवरी टिप्स दे रही हैं करीना कपूर, ननद-भाभी के बीच है अच्छी बॉन्डिंग




Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments