Tuesday, January 31, 2023
HomeIndiaसिंगर रेखा भारद्वाज और रविकेश वत्स के सॉन्ग "स्वामी जी" ने मचाई...

सिंगर रेखा भारद्वाज और रविकेश वत्स के सॉन्ग “स्वामी जी” ने मचाई धूम

Ravikesh Vatsa with Rekha Bhardwaj2
 -अनिल बेदाग-

वह केवल एक लेखक ही नहीं बल्कि एक बहुत अच्छे गायक और संगीतकार भी हैं। क्रिएटिव जीनियस रविकेश वत्स की बात कर रहा हूं। सबसे प्रतिभाशाली गायकों में से एक है रविकेश जिन्होंने हाल ही में अपना यूट्यूब चैनल रविकेश वत्स लॉन्च किया है।  मनमोहक पोस्टर और एक बिल्कुल रोमांचकारी वीडियो के साथ, आरवीएफ म्यूजिक ने आज स्वामी जी सांग लॉन्च किया, जिसमें सभी की पसंदीदा प्रसिद्ध गायिका रेखा भारद्वाज और रविकेश वत्स अपनी आवाज़ दे रहे है और वीडियो में फीचर भी कर रहे हैं। रेखा और रविकेश का यहाँ गाना लोगो को काफी पसंद आ रहा है और लोगो के बीच में काफी काफी लोकप्रिय हो रहा है।
रिलीज होने से पहले ही स्वामी जी के गाने ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। अब, गाना आखिरकार आउट हो गया है। रिलीज़ होते ही यह सांग टॉप ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो गया।
मीडिया से बात करते हुए रविकेश वत्स ने कहा, “भारत की दिग्गज गायिका रेखा भारद्वाज के साथ काम करना मेरे लिए सम्मान की बात है। यह एक सपने के सच होने जैसा है। स्वामी जी का गाना रविकेश वत्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, कृपया देखें और अपना प्रतिक्रिया दें।” रविकेश वत्स द्वारा निर्मित और रचित, सुभेंद्र पाल ने गाने का निर्देशन किया है।
गायिका रेखा भारद्वाज ने कहा, “रविकेश जी और उनकी टीम के साथ काम करके बहुत अच्छा लग रहा है। स्वामी जी वीडियो गीत ऊर्जावान है। इस गीत की यात्रा बहुत दिलचस्प है।” स्वामी जी गीत सभी प्रमुख प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हैं। गाने का स्टाइल बहुत ही उत्साहित करने वाला है और यह निश्चित रूप से आपके पैरों को  थिरकने के लिए मजबूर कर देगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments