Saturday, December 5, 2020
Home Lifestyle सावन गुथरी, 'टुडे ’होस्ट हू ट्रम्प पर लिया, कल दिखता है

सावन गुथरी, 'टुडे ’होस्ट हू ट्रम्प पर लिया, कल दिखता है


“टुडे” शो के 48 वर्षीय सह-मेजबान सवाना गुथरी ने कहा, “किसी को कुछ अच्छा देखकर खेद नहीं है”। “लेकिन मैं यह भी देखता हूं कि लोग ऐसी बातें कहते हैं जो अच्छी नहीं हैं। मैं इसे किसी भी तरह से नहीं होने देने की कोशिश करता हूं। यह वास्तविकता नहीं है। ”

सुश्री गुथरी ने राष्ट्रपति ट्रम्प के साथ 15 अक्टूबर की बातचीत को जल्दबाजी में संचालित करने के एक सप्ताह बाद यह बात कही। एक ऐसी घटना के दौरान, जिसमें कई तर्क नहीं दिए गए थे, एक तरीके से, जो कि घृणित और कठोर-चार्जिंग दोनों था, उसने वह किया जो बहुत से असंभव माना जाता था: विनम्र, यहां तक ​​कि अपमानित, एक व्यक्ति जिसने सत्ता में अपना रास्ता भाप लिया था, पत्रकारों को परेशान कर रहा था। जिस तरह से साथ।

में एक वेष बदलने का कार्य, केट मैककिनोन, इन-हाउस मास्टर मिमिक पर “सैटरडे नाइट लाइव”, सुश्री गुथ्री को “आश्चर्यचकित बदमाश” कहा। इसके बाद के सप्ताहों में, कुछ ने उस आकलन के साथ बहस की है।

“वे वास्तव में बहुत सरल थे,” सुश्री गुथ्री ने उस रात अपने सवालों के बारे में कहा, त्रिबेका में एक ले दर्द कोटिडियन के बाहर बैठी, घर से दूर वह अपने दूसरे पति, संचार सलाहकार के साथ साझा नहीं करती है माइकल फेल्डमैन, और उनके दो बच्चे। “मैं वास्तव में आभारी और विश्वास नहीं करता कि यह ठीक था क्योंकि यह इतनी आसानी से दूसरे रास्ते पर जा सकता था।”

इस चक्कर में पड़ने वाले चुनावों, मतदाताओं – और इतिहासकारों के महत्वपूर्ण मोड़ पर पीछे मुड़ते हुए – निश्चित रूप से सुश्री गुथरी को एक राष्ट्रपति से 12 फीट दूर एक गर्म-गुलाबी पैंटसूट में याद करेंगे, सर्वोच्च न्यायालय या क्यूएआईएसटीए पर अपने स्टॉक के जवाब के लिए व्यवस्थित नहीं। स्वास्थ्य देखभाल, यह जानने की मांग कर रही है कि श्री ट्रम्प ने षड्यंत्र सिद्धांतों को फिर से रीट्वीट करने पर जोर क्यों दिया।

उसने कहा, “मुझे वह नहीं मिला” “आप अध्यक्ष हैं। आप किसी के पागल चाचा को पसंद नहीं करते हैं जो कुछ भी रीट्वीट कर सकता है।

(लाइन पर विचार करते हुए, सुश्री गुथ्री ने कहा: “मैं अपने आप को स्तब्ध हूं। मुझे यह भी नहीं पता है कि क्या यह अच्छी बात है कि मैंने इसे कहा है। यह अभी सामने आया है।”

और राष्ट्रपति-चुनाव के रूप में जोसेफ आर। बिडेन जूनियर व्हाइट हाउस में जाने की तैयारी करते हैं, सुश्री गुथ्री ने अपने नेटवर्क के मुख्य मार्की पर एक बोल्डर नाम होने का वादा किया है।

संभाग के अध्यक्ष नोआ ओप्पेनहेम ने कहा, “एनबीसी न्यूज के लिए सब कुछ महत्वपूर्ण है, जो कि एनबीसी न्यूज के लिए महत्वपूर्ण है।” “वह इस असाधारण विशेषज्ञता और राजनीतिक सामान के लिए योग्यता है। लेकिन उसकी सीमा किसी की तुलना में व्यापक है। ऐसी कोई कहानी नहीं है जो मुझे यह कहने में सहज न लगे कि वह कवर करने पर हावी हो सकती है। “

यह शायद ही सुश्री गुथरी का बड़ा ब्रेक है। वह पहले से ही टेलिविज़न के आखिरी शेष टेंट पोल में से एक को होस्ट करती है, जिसे 3.6 मिलियन से अधिक लोग देखते हैं। उन्होंने “मीट द प्रेस” में भरकर व्हाइट हाउस के संवाददाता के रूप में काम किया, “एनबीसी नाइटली न्यूज़” की एंकरिंग की। लेकिन वह कैज़ुअल दर्शक को खो सकता है, जो उसे सुबह का पागलपन दिखा रहा है, सेलिब्रिटी इंटरव्यू में और फूड सेगमेंट में, जिसमें सुश्री गुथ्री, एक भयानक रसोइया द्वारा, उसे बनाए रखने की पूरी कोशिश करती है।

“जब लोग आपको सुबह के शो में देखते हैं, तो वे देखते हैं कि आप न केवल कठिन सामान कर रहे हैं, बल्कि मजेदार चीजें भी कर रहे हैं जो हम करते हैं और हो सकता है कि वह ओवरशॉ भी करें,” होडा कोटब ने कहा, “आज” सह-मेजबान। “मुझे लगता है कि कुछ लोग भूल जाते हैं कि वह कौन है।”

अपकेंद्रित्र की गति को तेज करने वाले योर के स्पिन चक्र को दर्शक शायद पहले ही भूल चुके थे हिलेरी क्लिंटन के साथ एक ऐसी ही घटनाजिसमें सुश्री गुथरी ने राज्य के पूर्व सचिव को उनके ईमेल सर्वर पर दबाया। या उसे साक्षात्कार संयुक्त राष्ट्र के राजदूत निक्की हेली के साथ, जिसने सुश्री हेली को वास्तव में चौंका दिया, यहां तक ​​कि अवाक रहकर, जैसा कि सुश्री गुथ्री ने उसे “परफेक्ट फोन कॉल” करने के लिए ले लिया, मि। ट्रम्प ने यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोडिमिअम ज़ेलेंस्की को बनाया। या उसका 2020 बातचीत अपने बेटे हंटर पर श्री बिडेन के साथ। या उसे 2011 भी बैठ जाओ श्री ट्रम्प के साथ, क्योंकि उन्होंने राष्ट्रपति पद के लिए दौड़ लगाई थी, जिसमें उन्होंने गुस्से में जवाब दिया (या जवाब देने में विफल रहे), उनके वित्त के बारे में, उनके कर रिटर्न, राष्ट्रपति बराक ओबामा के जन्म प्रमाणपत्र पर उनके रुख के बारे में उनके सवाल।

“मानो या ना मानो, मैं टकराव की तरह नहीं है,” सुश्री गुथ्री ने कहा। “वास्तव में, मैं इससे बचना चाहूंगा। लेकिन मैं बात करने वाले बिंदुओं की तरह नहीं हूं। मेरा मानना ​​है कि दर्शक हमसे सवाल पूछने की उम्मीद करते हैं। ”

दूसरों के प्रति दायित्व की भावना लंबे समय से सुश्री गुथरी के पास है। उसे अपने जन्मस्थान, मेलबर्न, ऑस्ट्रेलिया की कोई यादें नहीं हैं, जहां उसके पिता तेल व्यवसाय में काम करते हुए तैनात थे। यह टक्सन, एरीज़ था, जहाँ उसका परिवार बस गया और जहाँ उसके और उसके दो भाई-बहनों को कभी-कभी आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ता था, जब उसके पिता बिना काम के लंबे समय तक चलते थे।

1988 में, 16 साल की उम्र में, सुश्री गुथरी दोस्तों के साथ एक घर से बाहर निकलीं, जो एक घंटे के अंत में, पूरी तरह से अंदर जलाया गया था। उनके पिता, एक आजीवन धूम्रपान करने वाले, दिल का दौरा पड़ने से मर गए थे।

उन्होंने कहा, “माता-पिता को खोने वाले प्रत्येक बच्चे के पास एक निश्चित ज्ञान होता है जिसे आप शब्दों में भी नहीं डाल सकते हैं,” उसने कहा। “और जब भी आप किसी और से मिलते हैं जिसने एक माता-पिता को भी खो दिया है, तो आप जानते हैं, और वे जानते हैं। आप इसे अपने साथ रखें। ”

उसके माता-पिता धर्म से दूर चले गए थे, लेकिन जब वह बच्चा था तो परिवार को एक बैपटिस्ट चर्च में ले गया। वह एरिज़ोना विश्वविद्यालय में कॉलेज के माध्यम से (जहां वह पैसे बचाने के लिए घर पर रहती थी) के माध्यम से अपने विश्वास पर कायम है, मिसौरी और टक्सन में स्थानीय एंकर जॉब्स, जॉर्जटाउन में लॉ स्कूल और “टुडे” नौकरी।

सुश्री गुथरी ने कहा, “यह शायद मेरे लिए सबसे रोमांचक चीजों में से एक है,” मैनहट्टन में एक nondenominational चर्च में भाग लेने वाले अपने ईसाई विश्वास और अपने पति की यहूदी परंपराओं में अपने बच्चों की परवरिश करते हुए। “यह मेरे लिए किसी भी चीज़ से ज्यादा दिलचस्प है।

“मैं हमेशा ब्रह्मांड के केंद्र नहीं होने के बारे में इतना मौलिक रूप से अवगत हूं,” उसने जारी रखा। “विश्वास रखने से आपको दुनिया में अपनी जगह जानने में मदद मिलती है। और मैं वास्तव में इसका महत्व है। और मुझे यह बेहद आकर्षक लगता है। ईश्वर में विश्वास करना, ईश्वर से प्रेम करना, दयालु ईश्वर में विश्वास करना, बस मुझे महसूस होने वाली हर चीज और दुनिया में मेरे देखने के तरीके से पूरी तरह से फैलता है। ”

वह इस दृष्टिकोण को अपने “टुडे” सहकर्मी जेना बुश हेगर के साथ साझा करती हैं, जिनकी 2008 में उन्होंने शादी की थी ढका हुआ। पूर्व राष्ट्रपति जॉर्ज एच.डब्ल्यू की मृत्यु के बाद। बुश, सुश्री बुश हेगर के दादा, सुश्री गुथ्री ने उन्हें राष्ट्रीय कैथेड्रल में सेवा के लिए एक काली पोशाक दी। वे एक ही चर्च में जाते हैं, अपने पति के साथ एक साथ घूमते हैं। उनके बच्चे एक-दूसरे के घरों में और बाहर हैं। सुश्री गुथ्री, सुश्री बुश हैगर की तीसरी संतान हैल की धर्मपत्नी हैं।

“हम दोनों विश्वास और के बारे में बहुत सारी बातें करते हैं, जो हमें रखती है, जो हमें केंद्र में रखती है, जहां हमारा उत्तर सितारा है, हम अपने बच्चों को कैसे उठाना चाहते हैं,” सुश्री बुश हेगर ने कहा। उन्होंने कहा, '' वह और मैं दोनों इस टाई में रहे हैं। जब हमारे जीवन में चीजें हुई हैं, जब मैंने अपने दादा को खो दिया है, तो वह मेरे बगल में है, हमारे बच्चों के साथ प्यू में बैठे हुए, कुछ ऐसा था जिसने मुझे बहुत सुकून दिया और मुझे ग्राउंड किया। ”

1999 तक सुश्री गुथ्री ने स्थानीय समाचारों को छोड़ दिया और जॉर्ज टाउन के लॉ स्कूल में पूर्व की यात्रा की। वह स्थानीय एनबीसी स्टेशन के लिए एयर पर फ्रीलान्स रिपोर्टिंग करते हुए वाशिंगटन समूह गृह जीवन में बस गया। इन वर्षों के दौरान, रूममेट्स को अपने दोस्त को सुबह 4 बजे उठने की आवाज़ सुनने की आदत होती है। जबकि अन्य सोते थे, सुश्री गुथ्री न केवल अध्ययन करेगी, बल्कि अपने पिता की हरी चमड़े की कुर्सी पर बैठकर बाइबल पढ़ने में भी समय बिताएगी।

2002 में, उसने एरिज़ोना बार परीक्षा में सभी आवेदकों का सर्वोच्च स्कोर अर्जित किया और जॉन डाउड के लिए काम करने वाले अकिन गंप स्ट्रॉस हाउर एंड फेल्ड के साथ एक अच्छी तरह से भुगतान करने वाली सहयोगी नौकरी शुरू की, जिसने बाद में श्री ट्रम्प के व्यक्तिगत वकील के रूप में काम किया। लेकिन जब एक संघीय क्लर्कशिप की पेशकश की गई, तो सुश्री गुथ्री ने कुछ ऐसा किया कि उसके दोस्त अभी भी अप्राप्य हैं: उसने इसे ठुकरा दिया। उसने कहा कि वह टेलीविजन पर लौटना चाहती है।

वह कोर्ट टीवी में एक संवाददाता के रूप में, ओ-पोस्ट में शुरू हुई। जे। सिम्पसन युग, जब ड्रा-आउट सेलिब्रिटी परीक्षणों को मनोरंजन के रूप में देखा गया था। मार्था स्टीवर्ट, माइकल जैक्सन और कोबे ब्रायंट उनकी पिटाई के सभी पात्र थे। वह प्रसारण नेटवर्क शो के मामलों के बारे में बात करते हुए स्पॉट हुईं, जिसने एनबीसी पर उच्च-अप की नज़रें खींचीं, जिसमें टिम रुसर भी शामिल थे, जिन्होंने उन्हें 2007 में काम पर रखा था। वह सारा पॉलिन के उप-राष्ट्रपति अभियान के लिए सामान्य असाइनमेंट कवरेज से चली गईं और अंत में व्हाइट हाउस, जहां से उसने 2011 तक रिपोर्ट की।

सुश्री गुथ्री ने कहा, “मेरे पास वास्तव में कोई स्रोत नहीं है।” “मैं लोगों को नहीं जानता था और वे मुझे नहीं जानते थे।” इसलिए उसने नीति पर जीत हासिल की। “और यदि आप करते हैं, तो नंबर एक, आपको कहानियां मिलेंगी। और नंबर दो, जब आप इन अधिकारियों में से किसी एक के साथ फोन पर मिलते हैं, तो वे तुरंत पहचान लेंगे कि आप गंभीर हैं और यह कठिन है। “

इसके बाद “टुडे” आया, जो सुबह के टेलीविजन के सामान्य झगड़े के बावजूद लंबे समय से अधिक गंभीर मीडिया सितारों के लिए बारबरा वाल्टर्स से लेकर टॉम ब्रोका से केटी कोर्टिक तक का प्रदर्शन रहा है। शो के तीसरे घंटे की सह-मेजबान के रूप में उनकी पहली भूमिका में, सुश्री गुथ्री ने अल रोकर और नताली मोरालेस के साथ अपेक्षित प्रकाश, पारिवारिक तालमेल की स्थापना की। इस बीच, उसने एन करी के बारे में अफवाहों के साथ नहीं जुड़ने की पूरी कोशिश की, जिसे एनबीसी अपने पहले दो घंटों के सह-मेजबान के रूप में लागू करना चाहता था।

लेकिन 28 जून, 2012 को, सुश्री करी, सोबिंग, ने दर्शकों को बताया कि वह “गेंद को फिनिश लाइन पर नहीं ले जा सकते,“उसके सह-मेजबान मैट लॉर सहित उसके सहयोगियों ने उसे आराम देने की कोशिश की। वह गुरुवार का दिन था। अयस्क से एक हफ्ते बाद, सुश्री गुथ्री ने उसकी जगह ली। गुब्बारे नहीं थे। कोई स्वागत नहीं बैनर। यही था वह।

सुश्री गुथ्री ने कहा, “कोई भी एक दिन 'शो' की मेजबानी करने का सपना देखेगा।” “लेकिन ऐसा नहीं है। मुझे पता था कि यह एक अच्छी स्थिति नहीं थी, और संभवतः यह मेरे करियर का अंत नहीं होगा। जब मेरे बॉस ने मुझसे पूछा, ‘क्या तुम यह काम करना चाहोगे?’ मैंने कहा don मुझे नहीं पता। ’इसलिए नहीं कि मैं बोया जा रहा था। मैं वास्तव में नहीं जानता था! मैंने सोचा, I अगर मैं ऐसा करता हूं, और अगर यह इस तरह का विवाद है, तो इसे विफल करना इतना आसान होगा और इस व्यवसाय में फिर कभी काम नहीं करेगा। ’

अधिकारियों के पास था कथित तौर पर लगा कि सुश्री गुथ्री की “गर्ल-नेक्स्ट-डोर” उपस्थिति उन्हें दर्शकों को पसंद आएगी। जबकि की तारीफ उसकी खबर की वृत्ति, तत्कालीन-एनबीसी न्यूज के अध्यक्ष स्टीव कैपस ने भी सुश्री गुथ्री को “माननीय,” मैरी टायलर मूर की ऑन-एयर उपस्थिति वाली महिला के रूप में माना।

“वह एक परम टीम के खिलाड़ी हैं,” श्री कैपस ने उस समय हॉलीवुड रिपोर्टर को बताया।

फिर पांच साल से अधिक समय तक श्री लॉयर के पास बैठने के बाद, सुश्री गुथ्री 29 नवंबर, 2017 की सुबह जगीं और बताया कि उन्हें दुनिया को बताना है कि उनका टेलीविजन करियर प्रभावी रूप से खत्म हो गया है। कोशिश कर रहा है, और असफलता, उसकी पीड़ा को नियंत्रित करने के लिए, सुबह 7 बजे घोषणा पढ़ें उस एनबीसी ने यौन उत्पीड़न के आरोपों पर श्री लाउर को निकाल दिया था।

“इससे मेरा दिल टूट गया,” उसने कहा। “इससे हमारा दिल टूट गया। इससे दर्शकों का दिल टूट गया। और हम सभी को एक ही समय में इसे संसाधित करना था।

सेट पर नीचे जाने से पहले, उसने और सुश्री कोटब ने सुश्री गुथ्री के ड्रेसिंग रूम में हाथ रखा था। उन्होंने प्रार्थना की। इसके बाद के सप्ताहों में, दोनों इस घोटाले से परे शो को आगे बढ़ाएंगे, सुश्री कोतब ने आधिकारिक तौर पर जनवरी 2018 में अपना सह-मेजबान खिताब हासिल किया – पहली बार दो महिलाओं ने प्रतिष्ठित स्लॉट को पतित किया है।

सुश्री गुथ्री की तुलना काजी ली गिफोर्ड से करने की बात की, जो एक दशक से भी अधिक समय तक, आज, चौथे दिन, आज के “चौंका देने वाले”, काजी-सह-अराजक, सह-षड्यंत्रकारी है। वह कितनी स्मार्ट है, “जबकि” सावन के साथ आप स्मार्ट को जानते हैं और आप मज़ेदार सीखते हैं। “

कई ने राष्ट्रपति की दूसरी बहस को माना जाने वाली रात को स्मार्ट की अनदेखी करने के लिए चुना, जिसे श्री ट्रम्प ने कोविद -19 के साथ अपने युद्ध के कारण इसे वस्तुतः मंचित करने की योजना बनाई थी।

डेमोक्रेट्स उस समय उग्र हो गए जब एनबीसी ने मिस्टर बिडेन के एबीसी पर अपने इवेंट के रूप में उसी समय स्लॉट में श्री ट्रम्प को अपना मंच दिया। सोशल-मीडिया मेलडाउन और याचिकाएं भी शामिल थीं एक नेटवर्क के कुछ प्रमुख-प्रधान सितारों द्वारा हस्ताक्षरित

“द्वंद्व टाउन हॉल होने के नाते लोकतंत्र के लिए बुरा है – मतदाताओं को दोनों को देखने में सक्षम होना चाहिए और मुझे बहुत इच्छा नहीं है।” ट्वीट किए सुश्री कोर्टिक, जिन्होंने 2006 में एनबीसी छोड़ दिया,

सुश्री गुथ्री ने मियामी की यात्रा की थी, अगर यह अवसर भी अनिश्चित होता, तो राष्ट्रीय स्वास्थ्य संस्थान से मंजूरी की प्रतीक्षा की जाती। उसने खुद को अपने होटल के कमरे में बंद कर लिया, शोध बाइंडरों के माध्यम से पढ़ना, मिनीबार से डाइट कोक और नट्स पर जाना।

एक बार बातचीत शुरू होने के बाद, वह श्री ट्रम्प को अपनी रैलियों में शामिल होने का मौका नहीं देगी, और उन्होंने तेजी से, अच्छी तरह से सूचित अनुवर्ती के साथ उसे लागू किया। जब उन्होंने सुश्री गुथरी के दृष्टिकोण को खारिज कर दिया, तो उन्होंने कहा, “बहुत प्यारा,” उन्होंने इसे स्वीकार करने से इनकार कर दिया।

“मेरा 15 साल का बच्चा एक बिंदु पर मेरे पास आया और कहा,” मैं ट्रम्प के लिए लगभग बुरा महसूस करता हूं, “मेरिडिथ वेबस्टर ने कहा, वॉक्स मीडिया के प्रमुख संचार अधिकारी, सुश्री गुथ्री की सबसे लंबी रूममेट और सबसे अच्छी दोस्त।

हालांकि यह आयोजन समग्र नीलसन रेटिंग में दूसरे स्थान पर रहा, सुश्री गुथ्री की प्रशंसा, रूढ़िवादी आउटलेट और श्री ट्रम्प को छोड़कर, जो उसे बुलाया “पागल,” सभी में से आया था।

“मैं सोच रहा था, ओह, माय गॉड, तुम जानते हो, डोनाल्ड ट्रम्प को यह कहने की हिम्मत किसके पास होगी?” “एनबीसी न्यूज के सहयोगी एंड्रिया मिशेल ने” पागल चाचा “लाइन कहा। “और सवाना गुथरी जिस तरह से वह ऐसा करती है उसके कारण हो सकता है।”

“S.N.L.” के ठंडे खुले पर इसके बाद एलेक बाल्डविन के राष्ट्रपति ट्रम्प सामान्य से भी अधिक अव्यवस्थित लग रहे थे। जब सुश्री मैकिनॉन की सवाना गुथरी – अभिनेत्री ने गुलाबी सूट भी उधार लिया था – एक तह कुर्सी के साथ उसे मारने का नाटक किया, एक रेसलमेनिया, उसने कोई दया नहीं दिखाई।

सुश्री गुथरी की ऊँचाई की स्थिति 7 नवंबर को स्पष्ट रूप से दिखाई दी। 7. उसने 3 नवंबर को सुबह 4:30 बजे अपना घर छोड़ दिया और उसके बाद से वापस नहीं लौटी। उस समय के दौरान, जैसा कि इलेक्शन डे ने दिनों तक बढ़ाया, उसने 29 घंटे हवा में बिताए, जिनमें से 19 पहले 40 घंटों में आए।

लेकिन केवल एक मिनट था जो वास्तव में मायने रखता था। सुश्री गुथरी पिछले वर्षों में नेटवर्क के चुनाव कवरेज का हिस्सा थीं, लेकिन यह अलग था। उसने कभी भी राष्ट्रपति पद के चुनाव के विजेता की घोषणा नहीं की थी। अपने नेटवर्क के सहकर्मी लेस्टर होल्ट के साथ सामाजिक रूप से दूर बैठे हुए, उसे 11:25 बजे उसके पास छोड़ दिया गया, अंत में यह कहने के लिए कि एनबीसी परियोजना कर सकता है श्री बिडेन संयुक्त राज्य अमेरिका के अगले राष्ट्रपति होंगे।

“लोग कहते हैं कि देश इतना विभाजित है,” उसने बाद में कहा। “और यह है अलग करना। लेकिन वे इस परिणाम की प्रतीक्षा में चिंता में थे।

दो दिन बाद, वह स्टूडियो 1 ए की मिर्ची सामाजिक दूरी पर “आज” लौटी।

उल्लेखनीय रूप से अनुपस्थित अब वे पर्यटक हैं जो आमतौर पर न्यूयॉर्क के लिए नहीं, बल्कि वहां के लिए थिरकते हैं – सवाना और होदा और अल के लिए – अपने जमीनी स्तर के स्टूडियो के पीछे की सड़क को अस्तर, स्क्रीन में अपना रास्ता बनाने के लिए तनावपूर्ण। उनके लिए, सुश्री गुथ्री बनी हुई हैं जब ब्रैडली कूपर ने मिस्टर फेल्डमैन को आखिरकार प्रस्ताव दिया। वह “बड़ी उम्र के माता-पिता” हैं, जो अपने घरेलू खेल को दिन पर प्रसारित करते हैं। और वह स्पष्ट करती है कि जब वे वापस लौटेंगे, तब भी वह वहां नहीं होंगे, भले ही वह यह सुनिश्चित न करें कि वे इसके हकदार हैं।

सुश्री गुथरी ने कहा, “मैंने टॉम हैंक्स का अब तक पांच बार साक्षात्कार लिया है।” “वह मुझे vy सेवी कहता है। आप किस बारे में बात कर रहे हैं?” मैं टक्सन से सावन हूं। मेरे यहाँ होने का कोई कारण नहीं है मैंने किसी और से ज्यादा मेहनत नहीं की। मैं सिर्फ मजाक पर हूं। मुझे पता है कि मैं कितना भाग्यशाली हूं। ”



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

ब्रेनोबे्रन वन्डरकिड प्रतियोगिता में  कात्यायनी पाण्डेय को गोल्ड मेडल

  लखनऊ,   सिटी मोन्टेसरी स्कूल, अलीगंज (द्वितीय कैम्पस) की कक्षा-4 की मेधावी छात्रा कात्यायनी पाण्डेय ने राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित ब्रेनोबे्रन वन्डरकिड प्रतियोगिता में गोल्ड...

डब्लूएचओ ने कोविड -19 को लेकर दी खुशखबरी, कहा- अब महामारी के खत्म होने के सपने देखने वाले कर रहे हैं

विश्व स्वास्थ्य संगठन प्रमुख ने शुक्रवार को कहा कि कोरोनावायरस के सफलताओं को देखते हुए अब हम इस महामारी के जल्द खत्म...

महंत अवैद्यनाथ जी महाराज के जन्म शताब्दी वर्ष के संस्थापक-सप्ताह समारोह-2020

मुख्यमंत्री   योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री डा0 दिनेश शर्मा एवं चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ श्री बिपिन रावत,  महाराणा प्रताप इंटर कॉलेज, गोरखपुर में गोरक्षपीठाधीश्वर युगपुरुष...

एनसीएलटी ने रिलायंस इंफ्राटेल के लिए रिलायंस इंडस्ट्रीज की इकाई की समाधान योजना को मंजूरी दी

राष्ट्रीय कंपनी विधि अधिकारी (एनसीएलटी) की मुंबई शाखा ने रिलायंस इंफ्राटेल के लिए रिलायंस इंडस्ट्रीज की एक इकाई द्वारा पेश समाधान योजना को...

Recent Comments