Thursday, January 20, 2022
HomeIndiaसाउथ की मशहूर एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश आईं कोरोना वायरस की चपेट में

साउथ की मशहूर एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश आईं कोरोना वायरस की चपेट में


Keerthy Suresh - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KEERTHY SURESH
साउथ की मशहूर एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश आईं कोरोना वायरस की चपेट में

Highlights

  • कीर्ति सुरेश ने कोविड-19 पॉजिटिव होने के बाद एक बयान साझा किया।
  • अभिनेत्री ने कहा – जो लोग मेरे निकट संपर्क में आए, कृपया जांच कराएं।
  • कीर्ति ने जल्द ठीक होने की उम्मीद है।

साउथ की फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेलिब्रिटी कीर्ति सुरेश कोरोना संक्रमित हो गई हैं। कीर्ति ने अपने फैंस और चाहने वालों को सोशल मीडिया पर बताया है कि वह कोरोना पॉजिटिव आ गई हैं। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उनके अंदर हल्के लक्षण हैं और वह जल्द ही कोरोना का मात देंगी।

कीर्ति सुरेश ने कोविड-19 पॉजिटिव होने के बाद एक बयान साझा किया। इसमें लिखा है, “मैंने सभी आवश्यक सावधानियों और सुरक्षा उपायों के बावजूद हल्के लक्षणों के साथ कोरोना संक्रमित हूं। जिस पर वायरस फैल रहा है, वह काफी डरावना है। कृपया सभी कोविड सुरक्षा मानदंडों का पालन करें और सुरक्षित रहें। मैं इस समय आइसोलेशन में हूं और सुरक्षित देखभाल में हूं। जो लोग मेरे निकट संपर्क में आए, कृपया जांच कराएं।”

उन्होंने आगे कहा, “यदि आपको अभी तक टीका नहीं लगाया गया है, तो कृपया गंभीर लक्षणों से बचने और अपने और अपने प्रियजनों के बेहतर स्वास्थ्य के लिए जल्द से जल्द अपने टीके लगवाएं। शीघ्र स्वस्थ होने की उम्मीद है और जल्द ही वापसी करूंगी।”

वर्क फ्रंट की बात करें तो कीर्ति सुरेश हाल को आखिरी बार ‘मरक्कड़: अरेबिकादलिनते सिंघम’ में देखा गया, जो अब अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जा रही है। उनकी आने वाली फिल्मों में ‘सरकारू वारी पाटा’, ‘सानी कायधाम’ और ‘भोला शंकर’ शामिल हैं।





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments