Tuesday, January 18, 2022
HomeIndiaसलमान खान ने घोड़े के साथ शेयर की प्यारी सी तस्वीर

सलमान खान ने घोड़े के साथ शेयर की प्यारी सी तस्वीर


Salman Khan share a beautiful pic with his horse - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SALMANKHAN
Salman Khan share a beautiful pic with his horse 

Highlights

  • सलमान खान ने सोशल मीडिया में शेयर की तस्वीर
  • सलमान खान ने अपने घोड़े के साथ शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान सोशल मीडिया में काफी कम एक्टिव रहते हैं। लेकिन वह कभी-कभी फैंस के साथ वीडियों और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल में ही बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने सोशल मीडिया में एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने घोड़े के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर घोड़े के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया, ‘घोड़े का मुंह’। इस तस्वीर में अभिनेता और जानवर के बीच का प्यार साफ नजर आ रहे हैं। तस्वीर में सलमान खान व्हाइट कलर की टीशर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं। 

करीना और सैफ सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल, ना मास्क, ना सीट बेल्ट, यूजर बोले- इनका तो चालान काटो

इस बीच, दुनिया भर में कोरोना और ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों के कारण यशराज फिल्म्स की फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग टाल दी गई हैं, इस फिल्म में कटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ सलमान भी नजर आने वाले हैं। 

एक ट्रेड सोर्स इंफॉर्मर ने बताया, “बड़े आउटडोर शेड्यूल का प्लान करने के लिए यह सही समय नहीं है। ओमिक्रॉन का खतरा लगातार बढ़ रहा है और इसके मद्देनजर समझदारी इसी में है कि निर्माता इस संवेदनशील समय में सतर्क रहें। नई दिल्ली सहित पूरे भारत में कोरोना वायरस के मामलों में बढ़ोतरी को देखते हुए 15-दिन का शेड्यूल, जो 12 जनवरी से शुरू होने वाला था, फिलहाल टाल दिया गया है। अब इस शेड्यूल को बाद में प्लान और एक्जीक्यूट किया जाएगा।”

कोरोना की मार: टाइगर 3 की शूटिंग का शेड्यूल भी आगे खिसका


 

मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म बड़े पर्दे पर ट्रू ब्लू हिंदी सिनेमा को सेलिब्रेट करेगी और लोगों को सिनेमाघरों में वापस ले आएगी। सलमान ने इस बात की पुष्टि की है कि शाहरुख खान टाइगर 3 में दिखाई देंगे। उनके किरदार का फिलहाल खुलासा नहीं हुआ है। 





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments