Saturday, October 24, 2020
Home Pradesh Uttar Pradesh सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की हालत में सुधार, वायरल हुई तस्वीर

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की हालत में सुधार, वायरल हुई तस्वीर


सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की हालत में सुधार

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की हालत में सुधार

परतार प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के राक अधिवक्ता अखिलेश यादव (अखिलेश यादव) ने ट्वीट कर बताया कि अपने पिता के स्वास्थ्य की स्थिति जानने के लिए वे निरंतर चिकित्सकों के संपर्क में हैं।

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:
    18 अक्टूबर, 2020, 7:27 बजे IST

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के संस्थापक श्याम सिंह यादव (मुलायम सिंह यादव) की हालत में काफी सुधार हुआ है। रविवार को ग्रामगांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती श्याम सिंह यादव की कुछ तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। फोटो में श्याम सिंह के साथ पीसीबीई किट पहने एक युवक आर्शिवाद लेता नजर आ रहा है। वहीं फोटो में नेताजी के चेहरे पर मुस्कान देखी जा सकती है। ऐसे में सपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। बता दें कि 14 अक्टूबर को सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव कोरोनावायरस की चपेट में आ गए हैं। उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव (कोरोना पॉजिटिव) आई थी। इसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पत्नि साधना भी कोरोना पॉजिटिव

वर्तमान में कोरोना के एक भी लक्षण नहीं हैं। जबकि डॉक्टरों की एक टीम उनकी सेहत पर लगातार नजर रख रही है। इसके अलावा उनकी पत्तीनी साधना की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव है। नेताजी के कोरोना पॉजिटिव आने की जानकारी समाजवादी पार्टी ने अपने Android हैंडल से दी है।

आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव 80 साल के हैं। वह इस समय इंद्रा प्रदेश की मैनपुर लोकसभा सीट से सांसद हैं। हालांकि खराब सेहत की वजह से वह पिछले काफी समय से राजनीति में जियादा सक्रिय नहीं हैं। ऐसा नहीं है, नेताजी तीन बार अनिश्चित प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश रह चुके हैं। जबकि 2012 में बहुमत मिलने के बाद मुलायम सिंह यादव ने अपने बेटे अखिलेश यादव (अखिलेश यादव) को यूपी का मुख्यमंत्री पद बनाया थाअखिलेश यादव ने नेताजी का हाल बताया

परतार प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के रा और अधिवक्ता अखिलेश यादव ने ट्वीट कर बताया कि अपने पिता के स्वास्थ्य की स्थिति जानने के लिए वे निरंतर चिकित्सकों के संपर्क में हैं। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि श्याम सिंह की हालत अभी स्थिर है।

यूपी में कोरोना का कहर जारी

हालांकि, श्याम सिंह यादव से पहले यूपी के पूर्व सीएम कल्लयाण सिंह भी कोरोना की चपेट में आए थे। अब वह ठीक होकर घर लौट रहे हैं। अगर यूपी में कोरोनावायरस संक्रमण की बात करें तो हर रोज काफी संख्‍या में मामले आ रहे हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

नीतीश कुमार ने अपने उम्मीदवार का विरोध करने वालों को क्यों चेतावनी दी, मैं बुरा काम करूंगा .. – नीतीश कुमार ने अपने प्रत्याशी...

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (नीतीश कुमार) अपनी सभा में विरोध करने वालों को अमूमन नज़रअंदाज़ करते हैं, क्योंकि उन्हें इस बात...

मंडी दर आज त्योहारी मांग के कारण सरसों मूंगफली की कीमतों सहित सभी तेल तिलहन में तेजी है

त्योहारी मांग के साथ साथ एक्सप मांग बढ़ने के बीच दिल्ली तेल तिलहन बाजार में शनिवार को लगभग सभी तेल तिलहनों में...

Recent Comments