Wednesday, December 7, 2022
HomeUttar Pradeshसपा नेता अनुराग भदौरिया की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही पुलिस,...

सपा नेता अनुराग भदौरिया की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही पुलिस, योगी और उनके गुरू पर की थी ‘अभद्र’ टिप्पणी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले में सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। अब उनकी गिरफ्तारी के लिये पुलिस टीम लगातार दबिश दे रही है। बीजेपी प्रवक्ता हीरो बाजपेयी ने सपा प्रवक्ता के खिलाफ हजरतगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।

सीएम योगी के खिलाफ टिप्पणी मामले में लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट फुल एक्शन में आ गया है। यही कारण है कि सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया की गिरफ्तारी के लिये कई टीमें बनाकर लगातार दबिशें दी जा रही है। वहीं हजरतगंज थाना प्रभारी के मुताबिक, समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया की गिरफ्तारी के लिये 3-4 टीमें बनाई गई है, जो लगातार दबिशें दे रही है।

सपा प्रवक्ता की गिरफ्तारी के लिये बीती देर रात तक पुलिस टीम द्वारा दबिश देने का सिलसिला चलता रहा। समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के लखनऊ के इंदिरानगर स्थित आवास व फार्म हाउस पर दबिश दी गई। लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिली। पुलिस के मुताबिक, सपा प्रवक्ता लगातार लोकेशन बदल रहे है। वही अनुराग की गिरफ्तारी के लिये सुबह भी कई टीमें रवाना हो चुकी है जल्द ही सपा प्रवक्ता को गिरफ्तारी करने की बात कही जा रही है। सर्विलांस और क्राइम ब्रांच की मदद भी ली जा रही है। इस मामले में लखनऊ के बाहर भी दबिश दी गई है।

बता दें, बीजेपी प्रवक्ता हीरो बाजपेयी ने शनिवार को हजरतगंज थाने में सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के खिलाफ तहरीर दी थी। बीजेपी प्रवक्ता ने सपा प्रवक्ता पर टीवी डिबेट के दौरान सीएम योगी व ब्रम्हलीन महंत अवेद्यनाथ के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने का आरोप लगाया है। बीजेपी प्रवक्ता के अनुसार, सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने डिबेट के दौरान कहा कि ‘जो मुख्यमंत्री है वो अवैधनाथ के वैध पुत्र नहीं होते तो क्या वो गोरखपुर से एमपी बन जाते। किस बात के लिये एमपी बने क्योंकि वे अवैधनाथ के…

इसपर बीजेपी प्रवक्ता ने सपा प्रवक्ता पर ब्रम्हलीन महंत अवेद्यनाथ का नाम शरारत पूर्ण व जान बूझकर गलत उच्चारण करते हुए अवैधनाथ बोलने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा गोरक्ष पीठ करोड़ो हिंदुओ की आस्था व श्रद्धा का महत्वपूर्ण केंद्र है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि धार्मिक सौहार्द बिगाड़ने व ठेस पहुंचाने की दृष्टि से सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने सीएम महंत योगी आदित्यनाथ व उनके गुरु ब्रम्हलीन महंत अवेद्यनाथ पर अमर्यादित टिप्पणी की है।
रिपोर्ट- अभय सिंह, लखनऊ


Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments