Saturday, September 24, 2022
HomeIndiaसपना चौधरी ने बेटे के जन्मदिन पर पोस्ट किया खास वीडियो, जाहिर...

सपना चौधरी ने बेटे के जन्मदिन पर पोस्ट किया खास वीडियो, जाहिर किया अपने लाडले का नाम


sapna choudhary- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ ITSSAPNACHOUDHARY
सपना चौधरी 

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी किसी परिचय की मोहताज नहीं है। वो कभी अपने लुक्स तो कभी डांस वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। लेकिन इस बार उनकी चर्चा की वजह बेहद खास है। डांसर होने के साथ ही सपना एक बच्चे की मां भी हैं। पिछले साल उन्होंने बेटे को जन्म दिया था। अब अपने लाडले के पहले जन्मदिन पर उन्होंने फैंस को उसकी झलक साझा की है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारा वीडियो पोस्ट शेयर किया है, जिसे काफी क्रिएटिव तरीके से बनाया गया है। 

यूट्यूबर भुवन बाम की वेब सीरीज ‘ढिंढोरा’ का पोस्टर आउट, जानिए कब होगी रिलीज?

वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना का बेटा कभी मिट्टी में तो कभी गाय के साथ खेलता नजर आ रहा है। इसके अलावा उनके पति वीर साहू भी दिख रहे हैं। वीडियो को बेहतरीन तरीके से बनाया गया है। इसमें विजुअल के साथ म्यूजिक और एक दमदार आवाज सुनाई दे रही है, जिसके जरिए सपना ने अपने बेटे का नाम अनाउंस किया है। 

वीडियो के बैकग्राउंड में एक आवाज आ रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि ‘जब जब कोई विशेष आत्मा इस धरती पर आई है उसने खलबली मचाई है, मुझे यकीन है तू आम नहीं है, तू आम घर में है, लेकिन तू आम नहीं है। दुनिया की नजरें बुरी हैं इसलिए सरेआम नहीं है। हम तो एक जरिया थे, तू इस माटी का लाल है। तू उस कौम का हिस्सा है जिसने तैमूर से लेकर सिकंदर तक को थामा है, इसलिए मैं तेरा नाम ‘पोरस’ रखता हूं, तेरे जन्मदिन पर पूरे जहान को बधाई है’।

सपना चौधरी ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कि है। उन्होंने साथ ही कैप्शन लिखा है- ‘मेरे और मेरे चाहने वालों की तरफ़ से जन्मदिन की शुभकामनाए मेरे शेर @porusofficial’। 

बता दें कि सपना चौधरी बिग बॉस 11 में नजर आ चुकी हैं। इस शो के जरिए उन्हें एक अलग पहचान मिली थी। इस शो में . यूट्यूब पर उनके कई म्यूजिक वीडियो भी हैं जिन्हें लोग पसंद करते हैं। उन्होंने हरियाणवी सिंगर वीर साहू से शादी की है। 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

‘इतने बड़े क्रूज पर सिर्फ आर्यन ही घूम रहा था क्या’ ड्रग्स केस में मीका सिंह का तंज, जानिए और क्या कहा

अनुपम खेर ने शुरू की फिल्म ‘ऊंचाई’ की शूटिंग, सूरज बड़जात्या 6 साल बाद करेंगे वापसी

यामी गौतम को है स्किन की ये बीमारी, पोस्ट शेयर कर बोलीं- कई सालों से..





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments