Thursday, January 20, 2022
HomeIndiaसनी लियोनी बेटी का हाथ ना पकड़ने को लेकर हुईं ट्रोल, पति...

सनी लियोनी बेटी का हाथ ना पकड़ने को लेकर हुईं ट्रोल, पति डेनियल ने कहा- वो हमारे घर की प्रिसेंज है


बेटी निशा कौर वेबर के साथ सनी लियोनी- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM
बेटी निशा कौर वेबर के साथ सनी लियोनी

सनी लियोन को सार्वजनिक रूप से बेटी निशा का हाथ नहीं पकड़ने के लिए ऑनलाइन ट्रोल किया गया, जिसके बाद उनके पति डेनियल वेबर ने उनका बचाव कियका है। उन्होंने जनता की प्रतिक्रिया को ‘बेतुका’ बताया और इन दावों को खारिज कर दिया कि परिवार द्वारा निशा के साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया जाता है।

हाल ही में, पैपराज़ी द्वारा शूट किए गए एक वीडियो में सनी को अपने तीन बच्चों- निशा, नूह और अशर के साथ सीढ़ियों से नीचे उतरते हुए दिखाया गया है। वीडियो में सनी अपने दोनों बच्चों नूह और अशर को पकड़े हुए नजर आ रही हैं जबकि निशा खुद सीढ़ियां उतरती नजर आ रही हैं। जिसके बाद लोगों ने सनी लियोनी पर आरोप लगाना शुरू कर दिया। लोगों का कहना था कि क्योंकि सनी लियोनी ने निशा को गोद लिया है इसलिए उसका ध्यान नहीं रखा। लोगों ने कहा कि उन्होंने सिर्फ दिखावे के लिए बेटी को गोद लिया है।

अब सनी के पति डेनियल वेबर पत्नी के बचाव में सामने आए हैं। बॉलीवुड लाइफ के साथ हाल ही में बातचीत में, डेनियल ने इन टिप्पणियों को खारिज कर दिया और कहा, “ओह गॉड, यह बेतुका है, मैं इसके बारे में बात भी नहीं करना चाहता। मैं वास्तव में इस बात की परवाह नहीं करता कि लोग क्या सोचते हैं।” डेनियल ने कहा, “मेरे बेटे तीन साल के हैं और वे पार्क में जंगली जानवरों की तरह दौड़ते हैं, जबकि मेरी बेटी 6 साल की है और वह चलना जानती है।”

डेनियल ने उन लोगों पर भी गुस्सा जाहिर किया जिन्होंने कहा कि वो घर में निशा के साथ अच्छा बर्ताव नहीं करते हैं। डेनियल ने कहा- “वह मेरे घर की राजकुमारी है। यह बेतुका है कि लोगों की ऐसी सोच है।”

सनी और डेनियल ने निशा को 2017 में महाराष्ट्र के एक अनाथालय से निशा को गोद लिया था, निशा उस वक्त 2 महीने की थी। 2018 में, दंपति सरोगेसी के माध्यम से जुड़वां बेटों नूह और आशेर के माता-पिता बने।

Related Video





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments