Sunday, December 4, 2022
HomeIndiaश्रद्धा हत्याकांड: नाम बदलकर आरोपी आफताब का कर रहा था समर्थन, वीडियो...

श्रद्धा हत्याकांड: नाम बदलकर आरोपी आफताब का कर रहा था समर्थन, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने किया गिरफ्तार


Image Source : FILE
श्रद्धा हत्याकांड का आरोपी आफताब

श्रद्धा हत्याकांड की पूरे देश में चर्चा है। हर कोई इस हत्याकांड की कड़े शब्दों में निंदा कर रहा है, लेकिन एक शख्स ऐसा है जो नाम बदलकर इस हत्याकांड के आरोपी आफताब का समर्थन कर रहा था। समर्थन का यह वीडियो बीते दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। यूपी की बुलंदशहर पुलिस ने इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। इस आरोपी ने गलत तरीके से खुद को राशिद खान के रूप में पेश किया, लेकिन उसका नाम राशिद नहीं बल्कि विकास है। 

सिकंदराबाद का रहने वाला है आरोपी विकास

श्रद्धा मर्डर केस में आफताब का समर्थन करने वाले जिस युवक को गिरफ्तार किया गया है, वायरल ​वीडियो में उसने खुद को राशिद बताया था। यह युवक सिकंदराबाद का रहने वाला है और इसका नाम विकास है। आरोपी एक पेशेवर अपराधी बताया जा रहा है। पुलिस ने जानकारी दी कि सोशल मीडिया के माध्यम से दिल्ली में बना एक वीडियो पुलिस के संज्ञान में आया था, जिसमें एक व्यक्ति ने खुद को बुलंदशहर का निवासी बताकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

वायरल वीडियो में किया था आफताब का समर्थन

श्रद्धा हत्याकांड की पूरे देश में कड़ी भर्त्सना की जा रही है। सोशल मीडिया में लोग अपनी ओर से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। गिरफ्तार किया गया युवक वायरल वीडियो में आफताब के समर्थन में यह कहते हुए नजर आ रहा है कि ‘जब आदमी का मूड खराब होता है तो वो 35 क्या 36 टुकड़े भी कर देता है।’ 

वीडियो में एक महिला उससे सवाल पूछती है कि यह किस हद तक सही है। इस पर उस युवक ने कहा कि ‘कभी-कभी हो जाता है’। उससे पूछा गया कि आप भी ऐसा कर देंगे, तो युवक कहता है कि ‘जब मेरी किसी से लड़ाई होगी तो मैं भी ऐसा कर दूंगा’। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने बुलंदशहर के इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments