Friday, May 27, 2022
HomeIndiaशिवपाल यादव ने 'सामाजिक परिवर्तन यात्रा' की शुरुआत की, कहा-प्रदेश में गुंडो...

शिवपाल यादव ने 'सामाजिक परिवर्तन यात्रा' की शुरुआत की, कहा-प्रदेश में गुंडो और माफियाओं का है राज


Image Source : PTI
शिवपाल यादव ने वृंदावन से उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अभियान का आगाज किया। 

मथुरा: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने मंगलवार को वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद साल 2022 की शुरुआत में होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अभियान का आगाज किया। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं धर्म गुरु प्रमोद कृष्णम भी उनके साथ रथ पर सवार थे। इस अवसर पर बांके बिहारी मंदिर के दर्शन कर यात्रा शुरू करने से पहले प्रसपा प्रमुख ने कहा, ”हम सत्ता परिवर्तन के लिए सामाजिक परिवर्तन रथयात्रा निकाल रहे हैं। प्रदेश में सत्ता परिवर्तन होकर ही रहेगा इसीलिए ठाकुर बांके बिहारी जी से रथयात्रा का आयोजन सफल होने की मनौती मांगने आए हैं।” 

शिवपाल यादव ने सूबे की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया, ”प्रदेश में गुंडो और माफियाओं का राज है, किसानों पर अत्याचार हो रहा है। प्रदेश की भाजपा सरकार पूरी तरह विफल साबित हो चुकी है। चाहे कानून व्यवस्था हो या बेरोजगारी हर मुद्दे पर सरकार की नाकामी सामने आ रही है।” शिवपाल यादव ने आरोप लगाया कि लखीमपुर खीरी में किसानों को भाजपा के केंद्रीय गृह राज्यमंत्री के बेटे ने गाड़ी से कुचल दिया और सरकार ने उसको अपनी ओर से गिरफ्तार तक नहीं किया। इसीलिए अब समय आ गया है कि इस सरकार को उखाड़ फेंका जाए। 

इस दौरान कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम यादव से मिलने पहुंचे और उनसे वार्ता करने के बाद रथ पर सवार हो गए। कांग्रेस और प्रसपा के इस गठजोड़ के सवाल पर प्रमोद ने कहा कि प्रदेश में जनता दुखी है, किसानों को कुचला जा रहा है, जिन नेताओं पर जिम्मेदारी थी वह कहीं नजर नहीं आ रहे। उन्होंने कहा कि सड़क पर या तो प्रियंका गांधी या फिर शिवपाल यादव नजर आ रहे हैं। 

कांग्रेस नेता ने कहा कि शिवपाल यादव से उनके करीबी संबंध हैं और वह कल्कि आश्रम से भी जुड़े हुए हैं इसलिए उनकी सफलता के लिए शुभकामनाएं देने आया हूं। कांग्रेस नेता ने सपा मुखिया को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अखिलेश यादव से जो उम्मीद थी, उस पर वह खरे नहीं उतरे हैं। उन्होंने कहा कि अखिलेश जमीन पर कहीं नजर नहीं आ रहे। 





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments