Sunday, September 25, 2022
HomeIndiaशाहरुख खान के बेटे आर्यन संग सेल्फी लेने वाला 'ऑफिसर' नहीं, NCB...

शाहरुख खान के बेटे आर्यन संग सेल्फी लेने वाला ‘ऑफिसर’ नहीं, NCB ने वायरल तस्वीर को लेकर कही ये बात


NCB clarifies that man in this picture with Aryan Khan is not an officer or employee of NCB- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: ANI
शाहरुख खान के बेटे आर्यन संग सेल्फी लेने वाला ऑफिसर नहीं, NCB ने वायरल तस्वीर को लेकर कही ये बात 

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इसमें एक शख्स आर्यन संग सेल्फी ले रहा है। बताया जा रहा था कि ये तस्वीर एनसीबी के दफ्तर में जांच एंजेसी के किसी अधिकारी द्वारा ली गई है, लेकिन अब एनसीबी ने साफ कर दिया है कि सेल्फी लेने वाला शख्स अधिकारी या कर्मचारी नहीं है।

एनसीबी ने अपने आधिकारिक बयान में ये साफ कर दिया है कि आर्यन संग सेल्फी लेने वाला शख्स जांच एजेंसी का ऑफिसर नहीं है। अभी तक ये बताया जा रहा था कि तस्वीर में आर्यन संग दिखने वाला व्यक्ति एनसीबी का ऑफिसर या कर्मचारी है।

रेव पार्टी मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान के घर पहुंचे सलमान खान

बता दें कि एनसीबी ने मुंबई में एक क्रूज शिप पर चल रही रेव पार्टी से प्रतिबंधित मादक पदार्थ जब्त किये जाने के सिलसिले में आर्यन सहित सात अन्य को गिरफ्तार किया गया है। उनके खिलाफ एनडीपीएस कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है। आर्यन खान के अलावा गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट, नूपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा के तौर पर हुई है।

आर्यन खान, धमेचा और मर्चेंट को यहां एक मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें चार अक्टूबर तक के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि सभी आठ आरोपियों को मेडिकल जांच के बाद सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

(पीटीआई इनपुट) 

 

Related Video





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments