Thursday, June 30, 2022
HomeIndiaशाहरुख खान के घर के बाहर लगा ये पोस्टर बहुत कुछ कहता...

शाहरुख खान के घर के बाहर लगा ये पोस्टर बहुत कुछ कहता है..’यही है बादशाह की असली कमाई’


- India TV Hindi
Image Source : TWITTER
शाहरुख के घर के बाहर लगा पोस्टर

मैं हूं ना..बड़ी स्क्रीन पर ये हिम्मत भरा डायलॉग बोलकर अपने चाहने वालों को एक हमदर्द होने का अहसास दिलाने वाले शाहरुख के मुश्किल वक्त में उनके साथ आए हैं उनके फैंस। इस बार बादशाह मुश्किल में है तो फैंस कह रहे हैं..टेक केयर। 

सुपरस्टार शाहरुख खान अपने बेटे आर्य़न खान के ड्रग्स केस में गिरफ्तार होने के बाद बहुत परेशान और गमजदा हैं। स्क्रीन पर रोमांटिक, बेखौफ दिखने वाले स्टार जब निजी जिंदगी में परेशान होते हैं तो उनके साथ खड़े  होते हैं उन्हें चाहने वाले लाखों करोड़ों फैंस। कुछ ऐसा ही दिलासा शाहरुख खान को तब मिला जब मुंबई स्थित उनके घर के बाहर उनके फैंस ने उनके लिए एक प्यारा सा मैसेज छोड़ा जिसे देखकर मुश्किल वक्त से गुजर रहे बादशाह को जरूर तसल्ली मिली होगी और उनका गम कम होने की उम्मीद जगी होगी।

सोशल मीडिया पर बादशाह के फैंस द्वारा उनके घर के बाहर लगाया गया एक पोस्टर वायरल हो रहा है।दरअसल मन्नत के बाहर खड़े शाहरुख के फैंस ने इस मुश्किल वक्त में उनका साथ देने के लिए एक संदेश लिखकर ये पोस्टर तैयार किया था। ये पोस्टर मन्नत के बाहर लगा है औऱ इस पर बादशाह की कुछ तस्वीरों के साथ उनके लिए फैंस की तरफ से भेजा गया एक मैसेज लिखा है।

शाहरुख खान से मिलकर इमोशनल हुए आर्यन, गौरी साथ लाईं थी बर्गर लेकिन…

मैसेज में लिखा है – दुनिया के कोने से हम सभी फैंस आपके बहुत बड़े प्रशंसक हैं और आपसे बेइंतहा प्यार करते हैं। हम सब इस परीक्षा की घड़ी में आपके साथ खड़े हैं। टेक केयर किंग। 

इस तस्वीर को देखकर लोग शाहरुख खान के लिए दुनिया भर में फैले प्रशंसकों की तारीफ हो रही है। यूं भी शाहरुख खान ने केवल भारत नहीं बल्कि दुनिया भर में अपनी फिल्मों और व्यवहार के चलते करोड़ों फैंस बनाए हैं। 

शाहरुख खान का रोमांटिक अंदाज भले ही ज्यादा पसंद किया जाता हो लेकिन उनके कैरेक्टर रोल जैसे चकदे, मैं हूं ना, लव यू जिंदगी, स्वदेस जैसी फिल्मों ने उनकी एक अलग केयर टेकर और समाज के लिए जागरुक इंसान की जो इमेज बनाई है, उससे करोडों लोग प्रभावित हैं। ये उसी अनकंडीशनल प्रेम का नतीजा है कि लोग शाहरुख का हौंसला बढ़ा रहे हैं और मुश्किल वक्त में उनके साथ खड़े हैं।

गौर से देखा जाए तो ये महज एक पोस्टर नहीं है जो किसी स्टार के जन्मदिन पर फैंस लगा लेते हैं। ये पोस्टर दरअसल बताता है कि कोई अपने जीवन में क्या क्या कमा सकता है। शाहरुख खान ने निसंदेह अपने शानदानर करियर में ऐसे निस्वार्थ चाहने वालों का कमाई की है जो हमेशा अच्छे और बुरे वक्त में उनके साथ रहेगी। एक सेलेब्रिटी को इससे ज्यादा क्या चाहिए। फिल्मों का चलना, पिटना, किसी स्टार का हिट और फ्लॉप होना तो शोबिज की दुनिया का दस्तूर ही है लेकिन चाहने वालों के ऐसे प्यार की कमाई वाकई में कमाल कही जाएगी और इसके लिए वाकई शाहरुख खान को साधुवाद दिया जाना चाहिए।

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

किश्वर मर्चेंट ने दिखाया बेटे निरवैर का चेहरा, टीवी सितारों ने यूं लुटाया प्यार

‘रामायण’ में रावण का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी का 83 साल की उम्र में निधन, सह-कलाकारों ने दी श्रद्धांजलि

रामायण के ‘रावण’ अरव‍िंद त्रिवेदी के निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी ने जताया दुख





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments