Wednesday, April 14, 2021
Home Desh शाम नरेंद्र मोदी केवडिया में अहम्दाबाद सम्मेलन शीर्ष सैन्य नेतृत्व लाइव अपडेट...

शाम नरेंद्र मोदी केवडिया में अहम्दाबाद सम्मेलन शीर्ष सैन्य नेतृत्व लाइव अपडेट – लाइव: पीएम मोदी केवड़िया पहुंचे, थोड़ी देर में शीर्ष सैन्य अफसरों को संबोधित करेंगे


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुजरात में केवड़िया के दौरे पर हैं। पीएम मोदी केवड़िया में जा रहे तीन दिव्य सेमिनार में शामिल होंगे। यहां वह शीर्ष सैन्य अधिकारियों से मुलाकात करेंगे। इसमें सेना के जवान और जेसीओ रैंक के अधिकारी भी मौजूद रहेंगे। पीएम मोदी कार्यक्रम के लिए अहमदाबाद पहुंच चुके हैं। यहाँ से वह ठीक केवड़िया जाएगा। पीएम मोदी दिल्ली से विमान द्वारा अहमदाबाद पहुंचेंगे और वहां से वे हेलिकॉप्टर से केवड़िया पहुंचेंगे। केवड़िया हेलिपैड से पीएम मोदी सड़क मार्ग से कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे। कम्बाइंडैंडर्स कॉन्फ्रेंस के बाद पीएम मोदी वहीं लंच करेंगे। दोपहर के भोजन के बाद पीएम मोदी शाम को लगभग 3 बजे अहमदाबाद के लिए रवाना होंगे।

चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत, सेना प्रमुख जनरल एमएम नरवने, एयर चीफ मार्शल आरकेएस भदौरिया, नेवी प्रमुख एडमिरल करमबीर सिंह और सेना के शीर्ष अधिकारी कम्बाइंड कमांडर कॉन्फ्रेंस में शामिल होंगे।

केवड़िया की कम्बाइंडैंडर्स कॉन्फ्रेंस में रक्षा मंत्री ने भविष्य के उभरती सैन्य पहचान को लेकर चर्चा की थी।

पीएम मोदी से पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सैन्य अधिकारियों को संबोधित किया था। रक्षा मंत्री ने सेना की तारीफ की थी और लद्दाख स्टैंडऑफ के समय चीन की सेना का पूरी ताकत से मुकाबला करने के लिए भी सेना के अधिकारियों को बधाई दी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments