Wednesday, April 14, 2021
Home Desh विपक्षी योगदान ने की एयरफोर्स की तारीफ, कहा- जवानों की शहादत पर...

विपक्षी योगदान ने की एयरफोर्स की तारीफ, कहा- जवानों की शहादत पर सियासत को चिंता की बात


विपक्षी योगदान ने की एयरफोर्स की तारीफ, कहा- जवानों की शहादत पर सियासत को चिंता की बात



कांग्रेस सहित देश की 21 विपक्षी पार्टियों ने पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी शिविर पर हमला करने की कार्रवाई की तारीफ की और आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में विपक्षी दलों के साथ देने की बात कही। हालांकि उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पुलवामा हमले के बाद सत्ताधारी दल के नेताओं ने जवानों की शहादत का राजनीतिकरण किया जो चिंता की बात है।

भारत और पाकिस्तान सीमा पर तनाव के हालात के बीच कांग्रेस और कई अन्य विपक्षी दलों की बैठक हुई। बैठक के बाद जारी बयान में पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद की निंदा की गई। विपक्षी दलों ने कहा कि वे आतंकवाद के खिलाफ निर्णायक लड़ाई में अपने सशस्त्र बलों और सेना के प्रति एकजुटता का संकल्प दोहराते हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद सत्ताधारी दल के नेताओं ने जवानों की शहादत का राजनीतिकरण किया जो गंभीर चिंता का विषय है। संसद की पुस्तकालय साझेदारी में हो रही इस बैठक में कांग्रेस नेता सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पार्टी के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल, एके एंटनी और गुलाम नबी आजाद, तेलुगु देशम पार्टी के प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू, तृणमूल कांग्रेस की नेता ममता बनर्जी, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के शरण पवार, माकपा महासचिव सीताराम येचुरी, भकपा महासचिव सुधाकर रेड्डी, लोकतांत्रिक जनता दल के दल यादव, बसपा के सतीश चंद्र मिश्रा और आरजेडी के मनोज झा के शामिल हुए।

इसके अलावा आम आदमी पार्टी के संजय सिंह, द्रमुक के टी शिवा, झारखंड मुक्ति मोर्चा के शिबू सोरेन, रालोसपा के उपेंद्र कुशवाहा, झारखंड विकास मोर्चा के अशोक कुमार, हम के जीतनराम जागी, तेलंगाना जन समिति (टीजेएस) के कोडानदारम, जद (एस) ) के कुंवर दानिश अली, केरल कांग्रेस (एम) के के। जोस मणि, और कुछ अन्य विपक्षी दलों के नेताओं ने भी बैठक में शिरकत की।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद इस एक्टर की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

डिजिटल डेस्क, मुंबई। देशभर में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। महाराष्ट्र में स्थिति बहुत खराब हो गई है।...

सरकार एनएफएल में 20 प्रतिशत, आरसीएफ में 10 प्रतिशत हिस्सा बेचेगी

सरकार चालू वित्त वर्ष के दौरान खुली बिक्री की पेशकश के माध्यम से नेशनल फर्टिलाइजर्स लिमिटेड (एनएफएल) में 20 प्रतिशत और राष्ट्रीय कैमिकल्स...

Recent Comments