Thursday, January 20, 2022
HomeIndiaविद्या बालन 'भुल भुलैया 2' में 'मोंजुलिका' के किरदार में एक बार...

विद्या बालन ‘भुल भुलैया 2’ में ‘मोंजुलिका’ के किरदार में एक बार फिर नजर आएंगी?


Vidya Balan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM
विद्या बालन ‘भुल भुलैया 2’ में ‘मोंजुलिका’ के किरदार में एक बार फिर नजर आएंगी?

Highlights

  • विद्या और ‘भूल भुलैया’ के निर्देशक अनीस बज्मी की गहरी दोस्ती है।
  • अनीस ने अपनी फिल्म थैंक यू में भी विद्या को कैमियो के तौर पर पेश किया था।

फिल्म ‘भूल भुलैया’ में विद्या बालन के ‘मोंजुलिका’ का किरदार सभी को याद ही होगा। यह किरदार उनके सबसे पसंदीदा कैरेक्टर में से एक है। हाल ही में, एक रिपोर्ट ने इस खबर की पुष्टि की गई है कि विद्या बालन, कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू स्टारर ‘भूल भुलैया 2’ में ‘मोंजुलिका’ के रूप में दिखाई देंगी ।

रिपोर्ट में बताया गया है कि विद्या और ‘भूल भुलैया’ के निर्देशक अनीस बज्मी की गहरी दोस्ती है। साल 2011 में भी अभिनेत्री ने उनकी फिल्म ‘थैंक यू’ में एक कैमियो भूमिका निभाई थी। ऐसा बताया जा रहा है कि विद्या अनीस बज्मी की फिल्म में ‘मोंजुलिका’ के कैमियो किरदार में नजर आने वाली हैं। हालांकि, यह अभी भी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि वह किसी गाने पर डांस करती नजर आएंगी या क्लाइमेक्स के बाद दिखाई देंगी।

मिड डे की रिपोर्ट में आगे खुलासा हुआ कि अनीस ने इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने मोंजुलिका को अपना पसंदीदा किरदार बताया है और कहा कि अगर विद्या फिल्म ‘भूल भुलैया’ में हैं, तो उन्हें ‘भूल भुलैया 2’ में भी होना चाहिए।

विद्या की एक्टिंग जर्नी कम उम्र से शुरू हुई और उन्होंने 2005 में रोमांटिक फिल्म ‘परिणीता’ के साथ बॉलीवुड में शुरुआत की, जिसमें सैफ अली खान और संजय दत्त मुख्य भूमिकाओं में थे।

अभिनेत्री कई अवॉर्ड्स अपने नाम कर चुकी हैं, जिसमें एक राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और छह फिल्मफेयर पुरस्कार शामिल हैं। विद्या ने अपनी पहली अभिनय भूमिका 1995 की हिट शो ‘हम पांच’ में की थी, जिसमें अनुभवी अभिनेता शोमा आनंद ने भी अभिनय किया था।

अभिनेत्री को आखिरी बार ‘शेरनी’ में देखा गया था जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments