Monday, April 15, 2024
HomePradeshUttar Pradeshलुलु मॉल बना सबसे पसंदीदा ऑल इन वन शॉपिंग डिस्टिनेंशन 

लुलु मॉल बना सबसे पसंदीदा ऑल इन वन शॉपिंग डिस्टिनेंशन 

लखनऊ: हाल ही में अपनी पहली वर्षगांठ मनाने के बाद लखनऊ का सुप्रसिद्ध लुलु मॉल शॉपिंग, मनोरंजन, व्यवसाय हर मामले में लखनऊवासियों की पहली पसंद बन चुका है। 22 लाख वर्ग फ़ीट में फैले लुलु मॉल में एक साल के अंदर दो सौ से ज्यादा स्टोर खुल चुके हैं जबकि
फर्स्ट क्राई, कैफेडेलिहाइट्स, पिज्जा एक्सप्रेस, मोती महल डिल्क्स, रॉयल कैफे, फ्रंटियररास जैसे नामचीन ब्रांड मॉल में जल्द ही अपनी उपस्थिति दर्ज कराने वाले हैं। मॉल का 96 प्रतिशत स्पेस ऑक्यूपिड हो चुका है, जो दर्शाता है कि चाहे ब्रांड हो या लखनऊ की जनता सबकी पहली पसंद लुलु मॉल ही है। लखनऊ में सबसे आधुनिक तकनीक का पीवीआर भी लुलु मॉल में ही खुला है।
लुलु मॉल की सफलता का श्रेय काफी हद तक मॉल के रिटेलर्स को भी जाता है जिस बात को लुलु मॉल भलीभांति जानता है। इसलिए लुलु मॉल ने रिटेलर्स अवार्ड्स फंक्शन का भी आयोजन किया था, जिसमे उन्होंने हाइपरमार्केट, फंटुरा, एडिडास ऑरिजनल्स, ओनली, डिकेथलॉन, लुईस फिलिप, मैक्स लेवाइस, मदर केयर, मीनाबाजार, मान्यवर, कल्याण ज्वेलर्स मालाबार वॉचेस, जॉकी, रिलायंस डिजिटल, एबीसी चश्मेवाले, गीतांजलि, अमेरिकन टूरिस्टर, बाटा, डायसो, लोटस, स्टारबक्स, चिलीस, केएफसी और अमूल जैसे ब्रांड्स को सम्मानित किया।
लुलु मॉल रोजगार के मामले में भी किसी से पीछे नहीं रहा है, मॉल खुलने के बाद मॉल के अंदर लगभग पांच हज़ार लोगों को और मॉल से जुड़ी अन्य बाहरी गतिविधियों के तहत दस हजार लोगों को लुलु मॉल इंप्लॉयमेंट दे चुका है और आगे भी देता रहेगा। लुलु मॉल का गेमिंग जोन फंटुरा लखनवाइट्स का सबसे पसंदीदा गेमिंग जोन बन गया है बच्चें हो या बड़े सभी मनोरंजन के लिए फंटुरा का रुख करते हैं। यही नहीं लुलु हाइपरमार्केट भी लखनऊवासियो की हर जरूरत पूरा करने में सबसे आगे है। यह एक ऐसा गंतव्य है जहां कस्टमर्स के जरूरत की छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी जरूरतों का सामान उचित मूल्य पर उपलब्ध रहता है।
लुलु मॉल के जनरल मैनेजर समीर वर्मा ने कहा हाल ही में लुलु मॉल ने अपना पहला साल कंपलीट कर लिया है। जिसके लिए हम लखनऊ की जनता के शुक्रगुजार हैं। लखनऊ नही बल्कि दूसरे जिलों से भी लोग लुलु मॉल में शॉपिंग करने आए, जोकि वास्तव में हमें गौरांवित करता है। हम जनता को आश्वस्त करना चाहेंगे की आगे भी हम आपके लिए बेहतर से बेहतर करने की कोशिश करते रहेंगे।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments