Wednesday, December 7, 2022
HomeUttar Pradeshला मार्टिनियर के 12वीं के छात्र की मौत से शोक की लहर

ला मार्टिनियर के 12वीं के छात्र की मौत से शोक की लहर

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सबसे बड़े प्रतिष्ठित निजी स्कूल लॉ मार्टिनियर बॉयज के छात्र की मौत से छात्रों में शोक की लहर है। स्कूल प्रशासन की ओर से शनिवार को लेटर जारी करते हुए बच्चों की छुट्टी कर दी गई थी। छात्र मस्कुलर डिस्ट्राफी का मरीज था। कई दिन से छुट्टी पर था।

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के ला मार्टिनियर बॉयज कॉलेज में पढ़ने वाला यश सक्सेना 12 क्लास का स्टूडेंट था। जिसकी शनिवार को सुबह ही मौत हो गई थी। इसको लेकर ला मार्टिनियर लखनऊ के प्रिंसिपल सीए मैक फारलैंड की ओर से पत्र जारी करके सभी पेरेंट्स को बच्चों को जल्द से जल्द घर वापस ले जाने के लिए कहा गया।

छुट्टी की हुई घोषणा


पत्र में कॉलेज और उसके कार्यालय बंद रहने की बात कही। वही छात्र की मौत को लेकर सोशल मीडिया पर अब तरह तरह की बाते की जा रही है। बता दें, स्कूल प्रशासन की पत्र के भी छात्र की मौत की जगह और कारण के बारे में जानकारी नहीं दी गई है।

वहीं इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए गौतमपल्ली थाने के एसएचओ ने बताया की छात्र बीते काफी समय से बीमार चल रहा था करीब सप्ताह भर से उसकी कंडीशन ज्यादा ठीक नहीं थी।

पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक वो कुछ दिन से अस्पताल में भी भर्ती था। उनके अनुसार, घर में ही हुई है। साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे पास किसी भी तरह की कोई शिकायत नहीं मिली है। छात्र निशातगंज इलाके का रहने वाला था।
रिपोर्ट- अभय सिंह, लखनऊ


Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments