Sunday, August 14, 2022
HomeIndia'लाइगर' के ट्रेलर लॉन्च पर विजय देवरकोंडा की चप्पलों ने खींचा सभी...

‘लाइगर’ के ट्रेलर लॉन्च पर विजय देवरकोंडा की चप्पलों ने खींचा सभी का ध्यान, स्टाइलिस्ट ने खोला सस्ती चप्पल के पीछे का राज


Liger- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER – FAN PAGE
Liger

Highlights

  • ट्रेलर लॉन्च के दौरान सिर्फ 199 रुपए की चप्पल पहनकर पहुंचे थे विजय देवरकोंडा
  • फिल्म ‘लाइगर’ 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Vijay Deverakond: साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay deverakonda) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ को लेकर सुर्खियां बटौर रहे हैं। लेकिन बीते दिनों एक्टर के काम से ज्यादा उनकी चप्पल चर्चा में बनी हुई है। विजय देवरकोंडा अपने लुक्स और अपने स्टाइल से हर बार अपने चाहनेवालों का दिल जीत लेते हैं। लेकिन इस बार जो कारनामा एक्टर ने किया है उसे देखकर हर कोई उनकी सोच से काफी प्रभावित हुए हैं। 

दरअसल साउथ स्टार विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ के प्रमोशन में बिजी चल रहे  हैं। बीती 21 जुलाई 2022 को मुंबई में फिल्म के ट्रेलर लॉन्चिंग का इवेंट रखा गया, जहां एक्टर के लुक ने सभी का ध्यान अपनी और खींचा, खासतौर पर उनकी चप्पलों ने। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर रणवीर सिंग को बतौर गेस्ट इंवाइट किया गया था। जो विजय के लुक पर कमेंट करते जर आए। 

Iulia Vantur Birthday: सलमान खान ने संवारा यूलिया वंतूर का करियर, जानिए कैसे हुई थी दोनों की पहली मुलाकात

जिसके बाद अब विजय देवरकोंडा स्टाइलिस्ट हरमन कौर ने खुलासा किया है कि, एक्टर ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान सिर्फ 199 रुपए की चप्पल क्यों पहनी थी। एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर की स्टाइलिस्ट ने बताया कि  – ” जब विजय ने मुझे फोन नहीं किया। उन्होंने मुझे खासतौर पर बेसिक चप्पल के लिए कहा था और कहा कि, लुक को कैरेक्टर के काफी करीब रखो और इसे अंडरडॉग लुक की तरह रखो, उन्होंने मुझसे एक बेसिक चप्पल की मांग की। मैं इसे लेकर थोड़ी झिझक रही थी, लेकिन मुझे विजय के ड्रेसिंग सेंस के आइडिया पर पूरा विश्वास था, मैं जानती थी कि, वह कुछ ऐसा करेंगे, जो पूरे देश में चर्चा का विषय बन जाएगा।”

Sahid Mira Photo: शाहिद और मीरा बने शाहरुख-काजोल, ‘DDLJ’ के ट्रेन वाले सीन को किया रीक्रिएट

 हरमन ने आगे कहा, “मैं लगातार घबरा रही थी, क्योंकि ये इवेंट बड़े पैमाने पर हो रहा था, खासकर मुंबई में और 199 रुपए की चप्पल पहनकर चलना वास्तव में विजय की बहादुरी थी, लेकिन मुझे खुशी है कि, उनके इस लुक को बहुत प्यार मिला।” फिल्म की बात करें तो पुरी जगन्नाथ के डाचयरेक्शन में बनी फिल्म ‘लाइगर’ 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। यह फिल्म पैन इंडिया लेवल पर रिलीज़ की जाएगी। फिल्म को पांच अलग-अलग भाषाओं में रिलीज़ किया जएगा।

Latest Bollywood News





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments