Friday, March 5, 2021
Home Bollywood रॉय कपूर फिल्म्स की फिल्म 'वो लड़की कहां है?' में नजर...

रॉय कपूर फिल्म्स की फिल्म ‘वो लड़की कहां है?’ में नजर आएंगे तापसी पन्नू और प्रतीक गांधी



डिजिटल डेस्क, मुंबई। रॉय कपूर फिल्म्स ने ऐलान किया है कि उनकी फिल्म ‘वो लड़की कहां है?’ (वो लाडकी है काहन?) में तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। यह एक इनवेस्टिगेटिव कॉमेडी फिल्म है जो मिडिल इंडिया में सेट है। इस फिल्म में अभिनेत्री तापसी पन्नू (तापसे पन्नू) एक चुलबुली पुलिस अधिकारी के किरदार में नज़र आ गई। फिल्म को अरशद सैयद द्वारा लिखित और निर्देशित किया जाएगा, जो इस फिल्म से बतौर निर्देशक डेब्यूट करेंगे।

अभिनेता प्रतीक गांधी इस फिल्म में अहम् किरदार में नज़र आएंगे। वे एक ऐसे बिगड़ैल लड़के के रोल में नज़र आएंगे जो तापसी के साथ एक मस्तीभरे सफर पर निकलते हैं और जहां दोनों को पता चलता है की जिंदगी के प्रति उनका नजरिया एक दूसरे से बहुत ही अलग हैं।

फिल्म रूही का पहला गाना ‘पनघट’ हुआ रिलीज

जब दो मुख्य किरदार यात्रा को एक साथ पूरा करने के लिए मजबूर हो जाते हैं, तो उनका विभिन्न व्यक्तित्व एक मजेदार मोड़ देने वाला टकराता है। इस मोड़ देने वाले बहिति में शब्दों की जंग है जिसका आवाज़ भरपूर आनंद उठाएंगे यह तय है।

निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर कहते हैं, “जब अरशद ने हमें अपनी आकर्षक और आनंदमय पटकथा सुनाई, तो हमें केवल यही एहसास हो गया था कि हमें इस फिल्म का निर्माण करना है। हम विशेष रूप से तापसी के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हैं, जो स्क्रीन पर इतनी ऊर्जा और उल्लास लाती है, और प्रतीक, जिन्होंने स्कैम में अपने अविश्वसनीय प्रदर्शन से हम सभी को आश्चर्यचकित कर दिया।

उन्होंने कहा कि, हम इस बात से बहुत खुश हैं कि अरशद, जो पहले से ही एक शानदार लेखक के रूप में जाने जाते हैं, अब वे इस फिल्म के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करेंगे। ”

वहीं लेखक और निर्देशक अरशद सैयद कहते हैं कि, “रॉय कपूर फिल्म्स के साथ मिलकर इस फिल्म से अपना निर्देशकीय डेब्यूट करने के लिए वात्सव में बेहद उत्साहित हैं। मैं सिद्धार्थ रॉय कपूर का शुक्रगुजार हूँ कि उन्होंने फिल्म के प्रति मेरे नज़रिये पर विश्वास दिखाया। साथ ही मैं इस शानदार कास्ट तापसी और प्रतीक का भी आभारी हूं कि उन्होंने इस फिल्म में जान डाल दी। ”

आरकेएफ और प्रतीक गांधी के साथ काम करने के लिए उत्साहित तापसी पन्नू का कहनाती हैं कि, “अरशद द्वारा मेरे लिए लिखा गया है अद्भुत और तेज किरदार मुझे बेहद पसंद आया। निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ साथ मैं प्रतीक के साथ करने के लिए भी। बेहद उत्साहित हूं क्योंकि मुझे स्कैम में उनकी परफॉर्मेंस बेहद पसंद आई थी। “

रुबीना दिलैक ने जीता बिग बॉस -14 का खिताब

प्रतीक गांधी कहते हैं, ” मैं इस फिल्म का हिस्सा बनने और तापसी, अरशद और सिड की टीम के साथ काम करने के लिए मैं बेहद उत्साहित हूं। मैं स्कैम के बाद कुछ अलग करना चाहता था और यह किरदार मेरी सारी उम्मीदों पर खरा उतरा है। मुझे यकीन है कि यह एक मजेदार यात्रा होगी और मुझे इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है। “

‘वह लड़की कहाँ है?’ इसी वर्ष के अंत में चयनित के लिए तय है। अभी वर्तमान में फिल्म के अन्य स्टारकास्ट को अंतिम करने की प्रक्रिया जारी है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

रिफाइंडॉय का चढ़ा भाव, सोयाबीन वायदा कीमतों में गिरावट

सटोरियों द्वारा अपने सौदों का आकार बढ़ाने की वजह से वायदा कारोबार में गुरुवार को रिफाइंड तेल का दाम 5.30 रुपये की तेजी...

भारत में पहली बार एक दिन में 10 लाख से अधिक लोगों को कोरोना वैक्सीन शुरू किया गया

कोरोना वैक्सीनेशन की अप देश में तेजी से बढ़ रही है।नई दिल्ली: भारत में पहली बार एक दिन में 10 लाख से अधिक...

दिल्ली रेलवे स्टेशन पर 1 साल बाद प्लेटफॉर्म टिकट की बिक्री शुरू, चुकाने की 3 गुना कीमत होगी

प्लेटफार्म टिकट की बिक्री पिछले साल लॉकडाउन में ट्रेनों के बंद होने के बाद से ही ठप थीनई दिल्ली: रेलवे ने दिल्ली रेलवे...

शेयर बाजार: सेंसेक्स 598 अंकों की गिरावट, 15000 के पार बंद हुआ निफ्टी

आज सप्ताह के चौथे दिन गुरुवार को शेयर बाजार में गिरावट के साथ लाल निशान पर बंद हुआ। बीएसई इंडेक्स सेंसेक्स 598.57...

Recent Comments