Saturday, March 6, 2021
Home Desh रेप पीड़िता की मां की नारेबाजी के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा ने...

रेप पीड़िता की मां की नारेबाजी के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा ने भाषण रोक दिया …


रेप पीड़िता की मां की नारेबाजी के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा ने भाषण रोक दिया ...

प्रियंका गांधी वाड्रा ने मथुरा में किसानों की रैली को संबोधित किया

मथुरा:

उत्तर प्रदेश के मथुरा (उत्तर प्रदेश का मथुरा) में किसान पंचायत के दौरान सोमवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (प्रियंका गांधी वाड्रा) ने उस समय अपना भाषण बीच में रोक दिया जब एक रेप पीड़िता की मां ने नियाय की मांग करते हुए नारेबाजी की। यह महिला राजसथान (राजस्थान) राज्य से है, जहां पर कांग्रेस पार्टी सत् में है। राजस्थान के भरतपुर में इस महिला की बेटी के साथ कथित तौर पर रेप हुआ था। भरतपुर, यूपी की सीमा से लगा हुआ है। यह महिला मथुरा में अपने रिश्‍तेदार के साथ रहती है और उसने प्रियंका के आने की बात सुनकर इस रैली में जाने का फैसला किया था।

यह भी पढ़ें

EXCLUSIVE: क्या यूपी की मुख्यमंत्री उम्मीदवार होंगी प्रियंका गांधी वाड्रा? जानिए उन्होंने क्या कहा …

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा जब किसानों की रैली को संबोधित कर रही थीं, उसी दौरान महिला ने नारेबाजी करके उन्हें मना कर दिया। प्रियंका ने इस महिला से बात की और उसे एक कोने में ले गई। बाद में उन्हें मौके से ही राजस्‍थान के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत (राजस्‍थान के सीएम अशोक गहलोत) को फोन लगाया गया और पीड़ि‍ता की मदद करने को कहा। जानकारी के अनुसार, गेहलोत ने तुरंत कार्रवाई का आस्वासन दिया है।

न्यूज़बीप

मथुरा की धरती अहंकार को तोड़ती है, किसान हक मांग रहे हैं लेकिन सरकार ने उनकी पिटाई की: प्रियंका गांधी वाड्रा

परतार प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के मीडिया सलाहकार (मीडिया सलाहकार) ने इस घटना को लेकर ट्वीट करते हुए प्रियंका पर दोहरे मापदंड अपनाने का आरोप लगाया है। शलभ मणि त्रिपाठी (शलभ मणि त्रिपाठी) ने ट्वीट में लिखा, ‘ये आंसुओं को न तो मीडिया और न ही प्रियंकाजी देख पाएंगी। राजसथान में सबसे जियादा रेप होते हैं लेकिन राहुल गांधी और प्रियंका गांधी नहीं जाते। ‘ गौरतलब है कि कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा इस समय यूपी में कांग्रेस का साझीदार रही हैं। वे राज्य का लगातार दौरा कर रहे हैं और हाल के सप्टनेस में किसानों की रैली में भी शिरकत कर रहे हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा- केयर्न मामले में अपील कर सकता है भारत

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने शुक्रवार को संकेत दिया कि भारत सरकार के अयर्न एनर्जी मामले में अंतराष्ट्रीय पंचनिर्णय मंच के आदेश...

पूर्वोत्तर की 25 सीटों में से 20 से अधिक सीटें लाएगी कांग्रेस: ​​राहुल गांधी

<!-- Loading... --> कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आगामी लोकसभा चुनाव में पूरे पूर्वोत्तर क्षेत्र की...

Recent Comments