Monday, May 17, 2021
Home Desh राहुल गांधी ने कहा, सेंट्रल विस्टा के लिए 13,450 करोड़, 45 करोड़...

राहुल गांधी ने कहा, सेंट्रल विस्टा के लिए 13,450 करोड़, 45 करोड़ लोगों को लगाया गया होगा राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, सेंट्रल विस्टा, टीकाकरण, ऑक्सीजन पर कही ये बात


हाइलाइट

  • राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना
  • कहा-मध्य विदिशा के लिए १३,४५० करोड़ दिया
  • ‘इसलिए’ 45 करोड़ लोगों को वैक्सीन लग जाती है ‘

नई दिल्ली:

देश में लगातार बढ़ रही कोरोना संक्रमण के बीच राहुल गांधी ने टीकाकरण, ऑक्सीजन की कमी और लोगों की बिगड़ी आर्थिक स्थिति को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा हैं। राहुल गांधी ने केंद्र सरकार से सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट पर ध्यान देने की बजाय टीकाकरण, ऑक्सीजन की कमी और आर्थिक सहायता देने की मांग की। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, 13450 करोड़ रुपये सेंट्रल विस्टा के लिए। या 45 करोड़ भारतीयों का पूरी तरह से टीकाकरण। या एक करोड़ ऑक्सीजन सिलेंडर्स या दो करोड़ परिवारों को NYAY के तहत 6000 हज़ार रुपये। लेकिन प्रधानमंत्री का अहंकार लोगों की ज़िंदगियों से बड़ा है।

बता दें इससे पहले पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को एक बार फिर नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि “कई निर्दोष लोग” को विभाजित इंफेक्शन के करण जीवन की लड़ाई हार रहे हैं। उन्होंने कहा कि महामारी के सर्वनाश को रोकने का एक मात्र तरीका लॉकडाउन है, कमजोर वर्गों के लोगों को एनवाईएवाई योजना के संरक्षण दिया जाएगा और एक तत्काल पूर्ण लॉकडाउन लगाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बंगाल हिंसा में प्रभावित श्रमिकों के परिवारों से मुलाकात की

उन्होंने ट्वीट किया कि भारत सरकार को यह समझ नहीं आ रहा है। कोरोना के प्रसार को रोकने का एकमात्र तरीका एक पूर्ण लॉकडाउन है। भारत सरकार की निष्क्रियता कई निर्दोष लोगों को मार रही है। राहुल गांधी, जो केरल के वायनाड से लोकसभा सांसद हैं, ने देश में को विभाजित 19 महामारी से निपटने के लिए केंद्र सरकार की आलोचना की है।

यह भी पढ़ें: पटना HC की नाराजगी के बाद बिहार में 5 मई से 15 मई तक पूरे लॉकडाउन

बता दें कि भारत में कोविद -19 के एक दिन 3,57,229 नए मामले आए और 3,449 लोगों ने जान गंवाई। इसके साथ ही संक्रमण के कुल मामले 2,02,82,833 हो गए और मृतकों की संख्या 2,22,408 हो गई।



संबंधित लेख





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments