Thursday, January 21, 2021
Home Pradesh Uttar Pradesh रामलीला के मंच पर लगे बार बालाओं के ठुमके, देखें VIRAL VIDEO

रामलीला के मंच पर लगे बार बालाओं के ठुमके, देखें VIRAL VIDEO


रामलीला के मंच पर लगे बार बालाओं के ठुमके

रामलीला के मंच पर लगे बार बालाओं के ठुमके

जब इस पूरी घटना के बारे में नानपारा कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक डीके श्रीवास्तव से बात की गई तो उनका कहना था कि वीडियो वायरल (वीडियो वायरल) होने की जानकारी मुझे नहीं है।

बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले (बहराइच जिला) में शुक्रवार को रामलीला (राम लीला) के मंच पर बार बालाओं द्वारा अश्लील डांस करने का वीडियो सामने आया है। कई दिनों से चल रहे अश्लील डांस के मामले में पुलिस मूक बदहवास बनी हुई है। रामलीला मंच पर चल रहे अश्लील डांस का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो कोतवाली नानपारा के ईथा गाँव में आयोजित रामलीला का बताया जा रहा है। इस वीडियो में मंच के सामने मासूम बच्चे भी बैठे हुए हैं। उधर रामलीला आयोजन समिति के द्वारा कोई बयान सामने नहीं आया है।

वीडियो के सामने आने के बाद लोग निंदा कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि धार्मिक मंच से इस तरह के कार्यक्रम नहीं करना चाहिए। जानकारी के अनुसार, मामला निकायच जिले के कोतवाली नानपारा के ईथा गांव का है। इस गांव में दुर्गा उत्सव समिति द्वारा रामलीला कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। पर रामलीला के नाम पर आयोजित इस कार्यक्रम में बार बालाओं द्वारा अश्लील डांस किया जाने लगा, वो भी भोजपुरी गाने की धुन पर।

ये भी पढ़ें- यूपी: 50 साल से ज्यादा उम्र वाले विकलांग पुलिसकर्मियों को अनिवार्य सेवानिवृत्ति देने की तैयारी

जब इस पूरी घटना के बारे में नानपारा कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक डीके श्रीवास्तव से बात की गई तो उनका कहना था कि वीडियो वायरल होने की जानकारी मुझे नहीं है। वीडियो की जांच कराके रामलीला कमेठी के खिलाफ प्रकरण कार्रवाई की जाएगी। इससे पहले उत्तर प्रदेश के रामपुर में रामलीला कमेटी द्वारा पुलिस के साथ मिलकर धर्म की आड़ में बार बालाओं से अश्लील डांस का मामला सामने आया था। साथ ही डांस के दौरान बार बालाओं पर जमकर पैसा भी जमकर उड़ाया गया।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

दिल्ली में 6 जनवरी से अब तक 1200 से ज्यादा पक्षियों की मौत, लेकिन …

ठंड की वजह से भी पक्षियों की मौत हुई है। (प्रतीकात्मक चित्र)खास बातेंदिल्ली में बर्ड फ्लू का मामला1200 से अधिक पक्षियों की...

पेट्रोल डीजल की कीमत आज: आज फिर नहीं बढ़े पेट्रोल और डीजल के दाम, जानें अपने शहर का रेट

पेट्रोल डीजल की कीमत आज 21 जनवरी 2021: सरकारी तेल कंपनियों ने आज फिर पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बढ़ोतरी...

कोविद -19: मध्यप्रदेश में कोरोनावायरस के 280 नए मामले, सात लोगों की मौत

प्रतिकात्मक चित्र।मध्यप्रदेश में बुधवार को कोरोनावायरस संक्रमण के 280 नए मामले सामने आए और इसके साथ ही प्रदेश में इस वायरस से अब...

Recent Comments