Thursday, August 6, 2020
Home Desh राजस्थान संकट: प्रताप सिंह खाचरियावास ने अपने पाकिस्तान बयान पर सतीश पुनिया...

राजस्थान संकट: प्रताप सिंह खाचरियावास ने अपने पाकिस्तान बयान पर सतीश पुनिया पर हमला बोला – नाराज: आगे तो अब पाकिस्तान पर कांग्रेस का पलटवार, कहा- साजिश की हार होगी ।।


रेटेड: 'आगे तो अब पाकिस्तान है' पर कांग्रेस का पलटवार, कहा- साजिश की हार होगी ।।

हाथ में एकत्रित लो और कांग्रेस के लोगों को गोलियां मार दो: खाचरियावास

जयपुर:

राजस्थान संकट: राजस्थान के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (प्रताप सिंह खाचरियावास) ने कहा 'आगे तो अब पाकिस्तान है' बी टिप्पणियाँ के लिए शनिवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां (सतीश पुनिया) ने साधा को निशाना बनाया और कहा कि सम्मान में "साजिश की हार होगी"। पूनियों ने कांग्रेस विधायकों को जयपुर से जैसलमेर ले जाने पर टिप्पणी करते हुए शुक्रवार को ट्वीट किया था, "कांग्रेस को टूटने से बचाने के लिए विधायकों को जैसलमेर ले गए। कहां तक ​​भागेगी सरकार? आगे तो अब पाकिस्तान ही है।"

यह भी पढ़ें

रेजिडेंट प्रशासन पर अशोक गेहलोत ने पीएम मोदी से कहा – 'बंद करवाएं यह तमाशा'

खाचरियावास (प्रताप सिंह खाचरियावास) ने शनिवार को पूनियां की इस टिप्पणी के बारे में यहां संवाददाताओं से कहा, "भाजपा वाले कहते हैं," अब तो इनका पाकिस्तान जाना बाकी है '। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह जी से बात कर लो, हाथ में लो और कांग्रेस के लोगों को गोलियां मार दो। "

कांग्रेस के अंदरखाने से जुड़ी खबरें आखिरकार किस ओर कर रही हैं?

खाचरियावास ने आगे कहा, "… अगर आप गोलियां चला दोगे तो उसके बाद भी आप सुरक्षित नहीं रहेंगे, क्योंकि राजस्थान की जनता हमारे लिए लड़ने के लिए तैयार बैठी है।" इसके साथ ही खाचरियावास ने कहा कि मौजूदा राजनीतिक उठापटक में िया ारे ारे साजिश हारेगा, विरोध विनगा ''।

वीडियो: reg में कौन सा करवट बैठेगा?

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने साझा नहीं किया है। यह सिंडीकेट ट्वीट से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

जम्मू और कश्मीर: वैष्णो देवी यात्रा, जो मार्च से बंद है, 16 अगस्त से फिर से शुरू होगी – जम्मू-कश्मीर: मार्च से बंद वैष्णो...

वैष्णो देवी यात्रा 16 अगस्त से फिर शुरू होगी।नई दिल्ली: कोरोना महामारी के कहर से बचने के बंद पड़ी माता वैष्णो देवी की...

Recent Comments