Saturday, September 24, 2022
HomeIndiaराजन शाही ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के मोहसिन-शिवांगी को इमोशनल...

राजन शाही ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के मोहसिन-शिवांगी को इमोशनल पोस्ट के साथ कहा अलविदा


शिवांगी जोशी, मोहसिन खान, राजन शाही- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM
शिवांगी जोशी, मोहसिन खान, राजन शाही

ये रिश्ता क्या कहलाता है में लीप हो चुका है और मोहसिन खान शो को अलविदा कह चुके हैं। जल्द ही शो में एक और लीप आएगा और शिवांगी जोशी भी शो में नहीं नजर आएंगी। लीप के बाद फैंस को शो में नई एंट्री भी देखने को मिलेगी। ये रिश्ता क्या कहलाता है में जहां मोहसिन ने कार्तिक गोयनका की भूमिका निभाई, वहीं शिवांगी को नायरा सिंघानिया की भूमिका में देखा गया। मोहसिन ने अपनी शूटिंग पूरी कर ली है और शो में उनका दमदार फेयरवेल भी हुआ। अब शो के निर्माता राजन शाही ने सोशल मीडिया पर सितारों को भावनात्मक विदाई दी। उनके साथ कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने एक लंबा दिल छू लेने वाला नोट लिखा।

राजन शाही ने मोहसिन खान और शिवांगी जोशी के साथ कुछ तस्वीरें साझा की और लिखा, “ये रिश्ता क्या कहलाता है? द रिश्ता: बॉन्ड रिगार्ड म्युचुअल रिस्पेक्ट फॉरएवर। थू थू। एक साथ यात्रा। कल आज और ..”कल” मोहसिन और शिवांगी जो एक जोड़ी टीम एक साथ जो हासिल कर सकती है, उसका सबसे अच्छा प्रतीक है.. हर पल हर मिनट का विवरण मेरे दिमाग में ताजा है हमारी पहली मुलाकात.. जिस दिन आपको साइन किया गया था, पहला आउटडोर, पहला दृश्य.. घबराहट की उत्तेजना जो हर दिन आगे बढ़ती थी”

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरियल में आया 8 साल का लीप, आरोही में बसती है अक्षू की जान

निर्माता ने आगे कहा, “सबसे कठिन शेड्यूल के माध्यम से अपना सर्वश्रेष्ठ देने की इच्छा… उत्साह के साथ प्रयास करना , सकारात्मकता एक साथ तालमेल बिठाती है.. सबसे कठिन दिन..सबसे उज्ज्वल दिन.. तुम्हारा हाथ .. तुम दोनों ने मेरा हाथ थाम लिया .. नहीं हमने एक दूसरे का हाथ थाम लिया .. चाहे कोई भी टिप्पणी हो .. हम सच्चाई जानते थे … हमारा बिना शर्त सम्मान और विश्वास सर्वोच्च रहा .. और भी बहुत कुछ …… स्टार प्लस की पूरी टीम को सलाम..। कैसे सभी ने आपके लिए और आपके साथ मिलकर काम किया और हमने मिलकर बेहतरीन चैप्टर बनाए…आपकी मेहनत का समर्पण हर पल बना उदाहरण बना”

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: प्रणाली राठौड़, करिश्मा सावंत बनेंगी अक्षरा और आरोही, एक सीधी तो एक होगी नॉटी 

राजन शाही ने अपना नोट यह कहते हुए समाप्त किया, “यह रिश्ता रहेगा.. जैसा मैंने तुमसे कहा था .. हम अलविदा नहीं कहेंगे या एक दूसरे को धन्यवाद या विदाई नहीं कहेंगे .. क्योंकि यात्रा अभी एक साथ शुरू हुई है। एक रिश्ता जो एक शो एक चरित्र या जोड़ी से आगे जाता है .. जैसे मैंने आपसे कहा कि मेरी मुख्य जिम्मेदारी हैं आप और आप दोनों के लिए चिंता अब शुरू होती है। आप दोनों पर बेहद खुशी और गर्व है। भगवान आपको हमेशा शुभकामनाएं और ढेर सारा प्यार दें। मोहसिन और शिवांगी। थू थू थू।”

ये रिश्ता क्या कहलाता है, सबसे लंबे समय तक चलने वाला टीवी शो है, यह सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टीवी धारावाहिकों में से एक रहा है और अभी भी इसे अच्छी दर्शकों की संख्या प्राप्त है। बहुत कम पुराने चल रहे शो इस उपलब्धि को हासिल कर सकते हैं और ये रिश्ता क्या कहलाता है उनमें से एक है। शो ने हाल ही में इसी साल जनवरी में 12 साल पूरे किए हैं।

Related Video





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments